इस दिग्गज ने खोली BCCI की पोल? बताया- कोहली को कप्तानी से हटाने के लिए ये हैं जिम्मेदार
Advertisement

इस दिग्गज ने खोली BCCI की पोल? बताया- कोहली को कप्तानी से हटाने के लिए ये हैं जिम्मेदार

विराट कोहली (Virat Kohli) के टेस्ट कप्तानी छोड़ने की वजह को लेकर अब कई तरह की बातें होने लगीं हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) की टेस्ट कप्तानी के लंबे समय तक चलने की उम्मीद थी, लेकिन कोहली ने सबको चौंकाते हुए अचानक बड़ा फैसला लिया.

Virat Kohli

नई दिल्ली: टीम इंडिया के सबसे सफल टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में कप्तानी से इस्तीफा देकर वर्ल्ड क्रिकेट को हैरान कर दिया. किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि विराट कोहली (Virat Kohli) टेस्ट क्रिकेट की भी कप्तानी छोड़ देंगे, जिसमें उनका बेहद शानदार रिकॉर्ड है. विराट कोहली (Virat Kohli) के टेस्ट कप्तानी छोड़ने की वजह को लेकर अब कई तरह की बातें होने लगीं हैं. 

  1. कोहली को भड़का रहे कुछ लोग
  2. पूर्व क्रिकेटर ने खोला बड़ा राज

इस दिग्गज ने खोली BCCI की पोल?

विराट कोहली (Virat Kohli) की टेस्ट कप्तानी के लंबे समय तक चलने की उम्मीद थी, लेकिन कोहली ने सबको चौंकाते हुए अचानक बड़ा फैसला लिया और टेस्ट की कप्तानी भी छोड़ दी. विराट कोहली (Virat Kohli) के टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर राशिद लतीफ ने इसके पीछे BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) का हाथ बताया है. 

विराट कोहली को लेकर किया बड़ा खुलासा 

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर राशिद लतीफ ने 'कॉट बिहाइंड' यूट्यूब चैनल पर कहा, 'यह सभी चीजें इसलिए हो रही हैं, क्योंकि BCCI के साथ विराट कोहली के संबंध में पहले वाली बात नहीं रही. चाहे विराट कोहली यह कहें कि ये उनका निजी फैसला है या फिर सौरव गांगुली कुछ और ट्वीट करें, लेकिन सच तो यह है कि यह दो दिग्गजों के बीच की जंग है.'

'BCCI कोहली को बाहर धकेल रहा'

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर राशिद लतीफ ने किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन इशारों ही इशारों में बताया है कि BCCI कहीं न कहीं विराट कोहली को बाहर धकेल रहा है, तभी तो उन्होंने दिसंबर में उनसे वनडे की कप्तानी छीन ली, लेकिन टेस्ट की कप्तानी छोड़ने का फैसला कोहली का पलटवार करने वाला भी साबित हुआ. राशिद लतीफ को लगता है कि कुछ लोग विराट कोहली को टारगेट करके भारतीय क्रिकेट को मैनेज करना चाहते हैं.

कोहली को भड़का रहे कुछ लोग 

राशिद लतीफ ने कहा, 'कुछ लोग इमोशनल होते हैं. वे जानते हैं कब और कैसे विराट कोहली को भड़काना है. जब उन्होंने यह घोषणा की कि वह T20 वर्ल्ड कप के बाद इस फॉर्मेट में भारत के कप्तान नहीं रहेंगे तो उनको वनडे कप्तानी से भी हटा दिया. ऐसा करके आपने केवल विराट कोहली को ही नहीं हिलाया, आपने भारतीय क्रिकेट को भी हिला दिया है.' बता दें कि कोहली के टेस्ट की कप्तानी छोड़ने के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर सौरव गांगुली को जमकर निशाने पर लिया. कई फैंस ने सौरव गांगुली के बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से इस्तीफे की मांग भी की.

Trending news