Virat Kohli: पाकिस्तान के इस पूर्व क्रिकेटर ने विराट की तारीफ में जमकर पढ़े कसीदे, भारतीय फैंस हो जाएंगे गदगद
Advertisement

Virat Kohli: पाकिस्तान के इस पूर्व क्रिकेटर ने विराट की तारीफ में जमकर पढ़े कसीदे, भारतीय फैंस हो जाएंगे गदगद

Virat Kohli: विराट कोहली क्रिकेट जगत का ऐसा नाम है जो शायद ही कोई न जानता हो. चाहे वह क्रिकेटर से ताल्लुक रखता है या नहीं. विराट कोहली ने क्रिकेट इतिहास में अपनी ऐसी छाप छोड़ी है कि विरोधी टीमों के खिलाड़ी भी इनकी तारीफ करते नहीं थकते. 

Virat Kohli: पाकिस्तान के इस पूर्व क्रिकेटर ने विराट की तारीफ में जमकर पढ़े कसीदे, भारतीय फैंस हो जाएंगे गदगद

Shoaib Akhtar praised Virat Kohli: विराट कोहली इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में भारतीय टीम का हिस्सा हैं. इसी बीच पाकिस्तान के एक पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने विराट कोहली की इतनी तारीफ की है कि पढ़ते-पढ़ते आपका मन गदगद हो जाएगा. यह भी हो सकता है कि पाकिस्तान के कुछ खिलाड़ियों को पसंद न आए. इस पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि मैं उनकी तारीफ क्यों न करूं वह हैं ही इतने महान बल्लेबाज कि कोई भी उनकी तारीफ करेगा. 

इस दिग्गज ने की जमकर तारीफ 

सुनो न्यूज पर जब पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर से विराट कोहली के बार में पूछा गया तो उन्होंने कह दिया कि विराट हैं ही इतने अच्छे क्रिकेटर तो मैं उनकी तारीफ क्यों न करूं. उन्होंने कहा कि जब वह अपने खराब फॉर्म से जूझ रहे थे. तब मैंने अपने एक दोस्त से बात करते हुए कहा था कि वह अपने दिमाग से खेलेगा तो अच्छा प्रदर्शन करेगा और ऐसा ही हुआ. टी20 वर्ल्ड कप में विराट ने ऐसा प्रदर्शन किया जैसे मानों भगवान ने विराट की वापसी के लिए ही टूर्नामेंट का आयोजन कराया था. 

एक समय था जब भारत...

अख्तर ने आगे कहा कि आप ये मत भूलिए की विराट ने रनों का पीछा करते हुए लगभग 40 शतक लगाए हैं. इसके बाद भी लोग बोलते हैं कि तुम विराट की बड़ी तारीफ करते हो. मेरा जवाब होता है कि कैसे न करूं एक समय था जब भारतीय टीम विराट कोहली के शतकों की बदौलत ही जीता करती थी. बता दें,  कि टी20 वर्ल्ड के बाद से विराट अच्छी फॉर्म में हैं और लगातार रन भी बना रहे हैं.हालांकि, टेस्ट क्रिकेट में अभी भी 3 साल से ज्यादा का समय हो गया है लेकिन उनके बल्ले से कोई बड़ी पारी नहीं आई है.  

सचिन को लेकर कही बड़ी बात 

शोएब अख्तर ने भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को लेकर भी एक बात कही. उन्होंने कहा मुझे पता है सचिन तेंदुलकर दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज रहे हैं लेकिन एक कप्तान के रूप में वह सफल नहीं हो सके. उन्होंने खुद ही कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news