Virat Kohli: विराट कोहली ने किया बड़ा खुलासा, धोनी के इस मैसेज ने खराब दौर को कर दिया था खत्म
Advertisement

Virat Kohli: विराट कोहली ने किया बड़ा खुलासा, धोनी के इस मैसेज ने खराब दौर को कर दिया था खत्म

MS Dhoni and Virat Kohli: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने एमएस धोनी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. विराट ने बताया है कि कैसे धोनी के एक मैसेज ने उनके खराब दौर खत्म कर दिया था.

Virat Kohli: विराट कोहली ने किया बड़ा खुलासा, धोनी के इस मैसेज ने खराब दौर को कर दिया था खत्म

Virat Kohli On MS Dhoni: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट में 25000 रन पूरे किए हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) ने एशिया कप 2022 के दौरान शतकीय पारी खेलकर लगभग तीन साल तक चले रनों के सूखे को खत्म किया था. लेकिन विराट कोहली अपने बुरे दौर को नहीं भूले हैं और ना ही उस शख्स को जिसने खराब समय में उनका साथ दिया था. ये शख्स और कोई नहीं बल्कि एमएस धोनी (MS Dhoni) हैं. विराट ने एमएस धोनी को लेकर कई बार खुलकर अपनी बात रखी हैं. इस बार भी उन्होंने धोनी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. 

विराट कोहली ने किया बड़ा खुलासा

 रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पॉडकास्ट में विराट कोहली ने एमएस धोनी (MS Dhoni) को लेकर अपने दिल की बात कही. उन्होंने बताया कि पिछले साल जब वह अपने करियर के सबसे खराब दौर से गुजर रहे थे तब भी सिर्फ माही ने उनसे संपर्क कर हौसला बढ़ाया था. विराट कोहली ने इस पोडकास्ट में कहा 'एमएस धोनी एकमात्र ऐसे व्यक्ति थे जिन्होंने 2022 में मेरे लीन पैच के दौरान वास्तव में मेरे से बात की, मेरे लिए धोनी के साथ एक प्योर बॉन्ड होना एक आशीर्वाद है.' 

विराट कोहली (Virat Kohli) ने आगे कहा, ' उनका मुझे मैसेज करना बहुत बड़ी बात है. उन्होंने दो बार ऐसा किया. अपने मैसेज में धोनी ने लिखा, जब लोग आपको मजबूत समझते हैं और उन्हें आप मजबूत नजर आते हैं तो वो ये पूछना भूल जाते हैं कि आप कैसे हैं. उनकी इस बात ने मुझपर काफी असर छोड़ा. इससे मुझे बहुत कुछ समझने में मदद मिली.'

हाल ही में बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड 

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच सीरीज के दूसरे टेस्ट में विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया. विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने 25000 रन पूरे कर लिए हैं. वह 25000 रन का आकंड़ा 50+ की औसत से जुने वाले पहले दुनिया के पहले खिलाड़ी हैं. वह सबसे तेज 25000 रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बने हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) ने 549 मैचों में ही 25000 रनों का आंकड़ा पार कर लिया है. इससे पहले किसी भी बल्लेबाज ने 25000 रन इतनी पारियों में नहीं बनाए थे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news