Virat Kohli: विराट कोहली ने किशोर कुमार के बंगले में खोला रेस्टोरेंट, Video में देखें पहली झलक
Advertisement

Virat Kohli: विराट कोहली ने किशोर कुमार के बंगले में खोला रेस्टोरेंट, Video में देखें पहली झलक

Kishore Kumar: विराट कोहली ने किशोर कुमार के बंगले में रेस्टोरेंट खोला है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कोहली के साथ मनीष पॉल भी नजर आ रहे हैं. 

Virat Kohli: विराट कोहली ने किशोर कुमार के बंगले में खोला रेस्टोरेंट, Video में देखें पहली झलक

Virat Kohli Restaurant: भारत के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली अपनी खतरनाक बैटिंग के लिए फेमस हैं. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं.  विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने नए रेस्टोरेंट की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की है. उन्होंने किशोर कुमार के जुहु वाले बंगले को कुछ समय पहले ही किराये पर लिया था और अब उसे मॉडिफाई करके नए रेस्टोरेंट के तौर पर तैयार किया गया है. इस रेस्टोरेंट का नाम वन8 कम्यून(One8 Commune) रखा है. अब उन्होंने इसकी पहली झलक दिखाई है. 

विराट कोहली ने खोला रेस्टोरेंट

क्रिकेट के मैदान के बाहर विराट कोहली को एक बिजनेस मैन के रूप में जाना जाता है. पिछले महीने रन मशीन ने महान गायक किशोर कुमार (Kishore Kumar) के बंगले में रेस्टोरेंट खोलने की प्लानिंग की थी. जो अब पूरी तरह से तैयार हो गया. वन8 कम्यून(One8 Commune) के यूट्यूब वीडियो में उनके साथ मनीष पॉल नजर आते हैं और रेस्टोरेंट के बारे में बताते हैं. यह बंगला जुहु के पॉश लोकेशन में है. 

इंटीरियर जीत रहा दिल 

वीडियो में विराट कोहली ने मनीष पॉल को किशोर कुमार से जुड़ी कहानियां भी सुनाई. साथ ही वह बताते हैं कि वह किशो कुमार के बहुत बड़े फैन हैं. उन्होंने किशोर कुमार के गाने मेरे महबूब कयामत होगी की कुछ लाइनें भी गाईं. कोहली ने किशोर कुमार के इस बंगले को 5 साल के लिए लीज पर लिया है. बंगले का लैविश लुक और इंटीरियर सभी का दिल जीत रहा है. 

धाकड़ बल्लेबाजी में माहिर 

विराट कोहली आतिशी बैटिंग में माहिर प्लेयर हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकें. वह भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेलते हैं और तीनों ही फॉर्मेट में वह 100 से ज्यादा मैच खेलने वाले इकलौते बल्लेबाज हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news