Virat Kohli: विराट के होटल रूम का वीडियो हुआ लीक, इस हरकत को देख कोहली भी हुए आगबबूला
Advertisement

Virat Kohli: विराट के होटल रूम का वीडियो हुआ लीक, इस हरकत को देख कोहली भी हुए आगबबूला

Virat Kohli Viral Video: विराट कोहली (Virat Kolhi) के होटल रूम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस घटना की जानकारी विराट कोहली ने खुद अपने फैंस को दी है.

Photo (BCCI)

Virat Kohli Hotel Room Video: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kolhi) इस समय टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के लिए ऑस्ट्र्र्रेलिया में हैं. इसी बीच विराट कोहली (Virat Kolhi) के होटल रूम का एक वीडियो लीक हो गया है. कोहली ने भी सोशल मीडिया पर से वीडियो पोस्ट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है. 

विराट कोहली हुए आगबबूला 

आपको बता दें कि विराट कोहली (Virat Kolhi) के होटल रूम ये वीडिया किसी फैन ने बनाया है. फैन की इस हरकत पर विराट कोहली (Virat Kolhi) ने सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर कर अपने गुस्से का इजहार किया. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'मैं समझता हूं कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखकर बहुत खुश होते हैं. उनसे मिलने के लिए उत्साहित रहते हैं और मैंने हमेशा इसकी सराहना की है लेकिन यहां यह वीडियो खतरनाक है. इसने मुझे अपनी प्राइवेसी के बारे में बहुत खराब महसूस कराया है.'

विराट कोहली (Virat Kolhi) ने आगे लिखा, 'अगर मैं अपने होटल के कमरे में प्राइवेसी नहीं बनाए रख सकता, तो मैं वास्तव में किसी भी व्यक्तिगत स्थान की अपेक्षा कहां कर सकता हूं ?? मैं इस तरह की प्राइवेसी के पूर्ण हनन से सहमत नहीं हूं. कृपया लोगों की प्राइवेसी का सम्मान करें और उन्हें मनोरंजन की वस्तु न समझें.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

पर्थ के होटल में ठहरी थी टीम 

टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में अपना तीसरा मैच साउथ अफ्रीका के खिलाफ रविवार को ही पर्थ में खेला था, ऐसे में ये वीडियो पर्थ के होटल का माना जा रहा है. टीम इंडिया ने इससे पहले अपने दो मैच मेलबर्न और सिडनी में खेले थे. इस वायरल वीडियो में विराट कोहली की टीम जर्सी, घड़ी, जैसे पर्सनल सामान दिखाई दे रहा है, जिसे विराट कोहली ने प्राइवेसी के खिलाफ बताया है.

शानदार फॉर्म में विराट कोहली 

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में  विराट कोहली (Virat Kolhi) का बल्ला जमकर चल रहा है. उन्होंने इस टूर्नामेंट के पहले ही मैच में पाकिस्तान के खिलाफ 53 गेंदों पर नाबाद 82 रनों की पारी खेली थी. इसके बाद नीदरलैंड के खिलाफ भी उन्होंने अर्धशतक जड़ा, हालांकि साउथ अफ्रीका के खिलाफ वह 12 रन ही बना सके. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news