'जिसने गली की टीम की कप्तानी नहीं की, वो Virat Kohli को सलाह दे रहे हैं'
Advertisement

'जिसने गली की टीम की कप्तानी नहीं की, वो Virat Kohli को सलाह दे रहे हैं'

पाकिस्तान (Pakistan) के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल (Kamran Akmal) का मानना है कि विराट कोहली (Virat Kohli) को कप्तानी से हटाने की बात वो लोग कर रहे हैं जिन्हें क्रिकेट का जरा भी तजुर्बा नहीं है.

विराट कोहली (फोटो-Twitter)

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (ICC World Test Championship Final) में टीम इंडिया (Team India) की करारी शिकस्त के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी पर लगातार सवालिया निशान लग रहा है.

  1. विराट कोहली कप्तानी पर सवाल
  2. अकमल ने किया विराट को सपोर्ट
  3. कप्तान बदलना ट्रॉफी की गारंटी नहीं

विराट के सपोर्ट में आए कामरान अकमल

अब विराट कोहली (Virat Kohli) को पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल (Kamran Akmal) का साथ मिला है. अकमल ने कोहली की कप्तानी पर उंगली उठाने वालों को जमकर लताड़ा है. उनके मुताबिक एमएस धोनी (MS Dhoni) के बाद भारत के बेस्ट कप्तान है.
 

यह भी देखें-  कोहली को पसंद करने वाली इस क्रिकेटर ने कराया था बोल्ड फोटोशूट, मच गया था बवाल
 

'विराट के योगदान को नहीं भूलना चाहिए'

कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने जर्नलिस्ट सवेरा पाशा (Sawera Pasha) के यूट्यूब चैनल पर कहा, 'वो अपना काम जानते हैं और जो लोग उन्हें कप्तानी से हटने कह रहे हैं. उन लोगों को ये नहीं भूलना चाहिए कि विराट ने टीम इंडिया के लिए क्या किया और और वो किस तरह के प्लेयर हैं.'

 

 

आईसीसी ट्रॉफी से महरूम हैं कैप्टन कोहली

विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में टीम इंडिया (Team India) 3 आईसीसी ट्रॉफी (ICC Trophy) गंवा चुकी है. चैंपियंस ट्रॉफी 2017 (Champions Trophy 2017) और वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) और अब वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 2021 (WTC Final 2021) में किंग कोहली नाकाम रहे हैं.

 

fallback

 

कप्तान बदलना ट्रॉफी की गारंटी नहीं

कामरान अकमल (Kamran Akmal) का मानना है कि टीम इंडिया (Team India) का कप्तान बदलने से आईसीसी ट्रॉफी (ICC Trophy) जीतने की गारंटी नहीं मिल जाएगी. विराट शानदार प्लेयर और कप्तान हैं. कमरान ने तंज करते हुए कहा कि जिन लोगों ने मोहल्ले की भी टीम की कप्तानी नहीं की है. वो लोग वो कोहली को सलाह दे रहे हैं, कप्तान बदलने की बात कर रहे हैं.

Trending news