विनोद कांबली ने बॉलीवुड के इस गाने के साथ किया इंग्लिश बल्लेबाज को ट्रोल
Advertisement

विनोद कांबली ने बॉलीवुड के इस गाने के साथ किया इंग्लिश बल्लेबाज को ट्रोल

एलियेस्टर कुक अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे और गेंदों को सही ढंग से छोड़ रहे थे, लेकिन आखिर में उन्होंने अपना विकेट थ्रो किया और आउट होकर पवेलियन लौट गए. 

भारत ने इंग्लैंड को पहले ही दिन 246 रनों पर ऑलआउट किया (PIC : PTI)

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीजी का चौथा मैच साउथम्पटन में खेला जा रहा है. इस मैच में शुरुआत से ही भारतीय गेंदबाज इंग्लैंड के बल्लेबाजों पर हावी रहे. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के बावजूद इंग्लैंड की टीम का स्कोर एक समय 6 विकेट पर 86 रन हो गया था. नई गेंद से जसप्रीत बुमराह और इशांत शर्मा ने शानदार लाइन और लेंथ पर गेंदबाजी करके इंग्लैंड को संघर्ष करने के लिए मजबूर कर दिया था. 

  1. भारत-इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच साउथम्पटन में खेला जा रहा है
  2. भारत-इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है
  3. इंग्लैंड इस सीरीज में भारत से 2-1 से आगे चल रही है

एलियेस्टर कुक अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे और गेंदों को सही ढंग से छोड़ रहे थे, लेकिन आखिर में उन्होंने अपना विकेट थ्रो किया और आउट होकर पवेलियन लौट गए. कुक ने ऑफ स्टंप के बाहर जाती गेंद को खेलने की कोशिश की और विकेट गंवा दिया. 

पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली ने उनके उपनाम (कुक) को लेकर उन्हें ट्रोल किया. कीटन जेनिंग्स, जो रूट और जॉनी बेयरस्टो सस्ते में आउट हो चुके थे. वह भारतीय गेंदबाजों की बेहतरीन गेंदों का सामना नहीं कर पाए, लेकिन कुक अच्छा खेल रहे थे. लेकिन 2014 के मुकाबले भारत की गेंदबाजी में इस सीरीज में काफी अच्छी है. हार्दिक पांड्या गेंदबाजी कर रहे थे. उनकी एक गेंद बल्लेबाज कुक से दूर जा रही थी. कुक ने देरी से शॉट खेलने की कोशिश की और तीसरी स्लिप में खड़े विराट कोहली को कैच थमा दिया. लंच होने वाला था. कुक के इस खराब शॉट से इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी भी हैरान रह गए. 

कुक ने 55 गेंदों पर 17 रन बनाए. इस बीच विनोद कांबली ने बॉलीवुड का एक पुराना गीत याद किया, जिसके बोल हैं...कुक...कुक.... उन्होंने मजाकिया अंदाज में कुक को ट्रोल किया. उन्होंने लिखा शायद कुक अपनी टीम के लिए लंच तैयार करना चाहते थे. 

हालांकि, बाद में इंग्लैंड के निचले क्रम के बल्लेबाजों ने इंग्लैंड को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया. मोइन अली और सैम कुरेन ने बढ़िया बल्लेबाजी की. इंग्लैंड की टीम 246 रनों पर आउट हुई.

Trending news