Vijay Hazare Trophy: Mumbai टीम के 104 संभावित खिलाड़ियों के लिस्ट में Arjun Tendulkar शामिल
Advertisement

Vijay Hazare Trophy: Mumbai टीम के 104 संभावित खिलाड़ियों के लिस्ट में Arjun Tendulkar शामिल

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने अपने क्रिकेट करियर में अगला कदम बढ़ा दिया है. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हरियाणा के खिलाफ मुंबई टीम का हिस्सा थे अब विजय हजारे ट्रॉफी में उनके खेलने की उम्मीद बढ़ गई है.

अर्जुन तेंदुलकर (फाइल फोटो)

मुंबई: टीम इंडिया (Team India) के ओपनर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को विजय हजारे ट्राफी के लिए मुंबई के 104 संभावित खिलाड़ियों में सेलेक्ट किया गया . मुंबई क्रिकेट एमसीए (MCA) ने इन खिलाड़ियों के नामों की घोषणा अपनी वेबसाइट पर की है.

  1. पृथ्वी शॉ और श्रेयस अय्यर भी लिस्ट में
  2. यशस्वी जायसवाल को लिस्ट में जगह
  3. मुंबई टीम में धमाल मचाएंगे अर्जुन?
  4.  

दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने हाल में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हरियाणा के खिलाफ मुंबई की सीनियर टीम की तरफ से डेब्यू किया था. ये 21 साल का तेज गेंदबाज पूर्व में नेट्स पर भारतीय टीम के लिए गेंदबाजी कर चुका है.

यह भी पढ़ें- कहीं मिस नहीं कर गए आप? पहले से ज्यादा ग्लैमरस हो गई हैं साक्षी धोनी

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ऑस्ट्रेलिया में 2-1 से सीरीज जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे. हालांकि वो सिर्फ एडिलेड में ही टेस्ट मैच खेल पाए थे जिसमें मेजबान ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भारत को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी थी.

अर्जुन और पृथ्वी के अलावा श्रेयस अय्यर, आलराउंडर शिवम दुबे, सूर्यकुमार यादव, आदित्य तारे, सिद्धेष लाड, युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल, सरफराज खान और अरमान जाफर को 104 खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल किया गया है.

अनुभवी तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी को भी 1 फरवरी से शुरू होने वाले कैंप के लिए टीम में चुना गया है. बीसीसीआई ने इस सीजन में रणजी ट्रॉफी का आयोजन नहीं करने का फैसला किया है लेकिन विजय हजारे ट्रॉफी आयोजित की जाएगी.
(इनपुट-भाषा)

Trending news