Afghanistan के खिलाफ इस इंडियन प्लेयर का कटेगा पत्ता! Virat Kohli को किया है मायूस
Advertisement

Afghanistan के खिलाफ इस इंडियन प्लेयर का कटेगा पत्ता! Virat Kohli को किया है मायूस

India vs Afghanistan के बीच 3 नवंबर को खेले जाने वाले अहम मुकाबले में एक ऐसे इंडियन बॉलर को बाहर रखा जा सकता है जिसने पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ कमाल नहीं दिखाया है.

(फोटो-BCCI)

नई दिल्ली: ICC T20 World Cup 2021 के सुपर-12 मुकाबलों में टीम इंडिया (Team India) को पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ 10 विकेट और न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ 8 विकेट की करारी शिकस्त मिली थी, जिसके बाद 'विराट सेना' पर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा पैदा हो गया है.

  1. नहीं चला चक्रवर्ती का 'चक्रव्यूह'
  2. विकेटलेस रहे वरुण चक्रवर्ती 
  3. आज अश्विन की होगी वापसी!

नाकाम खिलाड़ी पर गिरेगी गाज?

अफगानिस्तान (Afghanistan) के खिलाफ आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के सुपर-12 मैच में टीम इंडिया (Team India) के एक ऐसे प्लेयर पर गाज गिरनी तय है जिसने अपने प्रदर्शन से निराश किया है.

यह भी पढ़ें- भारत के इन 5 स्टार प्लेयर्स को IPL में नहीं मिला खरीददार, नीलामी में रह गए अनसोल्ड

वरुण चक्रवर्ती का फ्लॉप शो

टीम इंडिया (Team India) के मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) को कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने काफी भरोसे के साथ पिछले 2 मैचों में प्लेइंग इलेवन (Playing XI) में शामिल किया था, लेकिन वो पाकिस्तान (Pakistan) और न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ अपना टैलेंट दिखाने में नाकाम रहे. 
 

fallback

नहीं चला चक्रवर्ती का 'चक्रव्यूह'

जब दोनों मुकाबलों पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर पाई तो भारतीय क्रिकेट फैंस को उम्मीद थी कि वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) अपनी फिरकी से पाकिस्तानी और कीवी बैटर्स को फंसा लेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

विकेटलेस रहे वरुण चक्रवर्ती 

वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) ने पाकिस्तान (Pakistan)  के खिलाफ अपने 4 ओवर के स्पैल में 8.25 की इकॉनमी रेट से 33 रन दिए और एक भी विकेट नहीं ले पाए. वहीं न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ उन्होंने 4 ओवर में 5.75 की औसत से 23 रन दिए लेकिन विकेट नहीं निकाला, ऐसे में वरुण आज प्लेइंग इलेवन से बाहर हो सकते हैं.

अश्विन की होगी प्लेइंग XI में वापसी!

अफगानिस्तान के खिलाफ 3 नवंबर को होने वाला मुकाबला टीम इंडिया के लिए बेहद अहम है, ऐसे में विराट कोहली (Virat Kohli) कोई गलती नहीं करना चाहेंगे. बेहद मुमकिन है कि  सीनियर स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) यंग मिस्ट्री बॉलर वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) को रिप्लेस कर देंगे.
 

fallback

 
वॉर्म-अप मैच में चमके थे अश्विन

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म-अप मैच के 2 ओवर में 4.00 इकॉनमी रेट से महज 8 विकेट देकर 2 विकेट हासिल किए थे. इंग्लैंड के खिलाफ भी हाल के मैच में उन्होंने 5.75 इकॉनमी रेट से गेंदबाजी की थी, भले ही वो कोई विकेट नहीं ले पाए लेकिन किफायती साबित हुए, ऐसे में उन्हें कीवी टीम के खिलाफ मौका दिया जा सकता है.

Trending news