Rishabh Pant: इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने अचानक ऋषभ पंत से मांगी माफी, हाथ जोड़कर कहा- I Am Sorry
Advertisement

Rishabh Pant: इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने अचानक ऋषभ पंत से मांगी माफी, हाथ जोड़कर कहा- I Am Sorry

Rishabh Pant Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला पिछले कुछ समय से मीडिया में छाई हुई हैं. उनके और ऋषभ पंत के विवाद में एक नया टर्न आता हुआ दिखाई दे रहा है. अब उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत से माफी मांग ली है. 

Twitter

Star Wickekeeper Batsman Urvashi Rautela: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के बीच विवाद से हर कोई वाकिफ है. एशिया कप के समय उर्वशी रौतला का नाम पाकिस्तानी गेंदबाज नसीम शाह के साथ जोड़ा गया था. लेकिन अब उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने ऋषभ पंत को लेकर ऐसा कुछ दिया है, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है. इसका वीडियो सोशल मीडिय पर वायरल हो रहा है. 

उर्वशी-पंत के बीच हुआ था विवाद 

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मिस्टर आरपी उनसे मिलने आए थे और उन्होंने मना कर दिया था. इसके बाद ऋषभ पंत ने भी इसका जवाब देते हुए कहा था कि मेरा पीछा छोड़ दो बहन. इसके बाद इन दोनों के बीच विवाद और बढ़ गया. फिर उर्वशी रौतेला ने अपने ट्विटर अकांउट पर ट्वीट किया की, 'छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए, मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम होऊं तेरे लिए यंग किड्डो डार्लिंग. लेकिन अब दोनों के विवाद में एक नया टर्न आता हुआ दिखाई दे रहा है. 

वायरल हो रहा उर्वशी का ये वीडियो 

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) संग विवाद के बीच अब सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि RP को क्या मैसेज देना चाहती हैं. तब उर्वशी रौतेला ने कहा कि सीधी बात नो बकवास इसलिए मैं बकवास नहीं कर रही हूं. जब उनसे दोबारा पूछा गया कि आप ने ही कहा था कि Forgive & Forget. इस पर पहले उर्वशी रौतेला कहती हैं कि मैं कुछ नहीं कहना चाहती, लेकिन फिर वो हाथ जोड़कर ऋषभ पंत से माफी मांगती हूं. उर्वशी कहती हैं- Sorry I am Sorry

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Pant के साथ रहे रिलेशनशिप के चर्चे

स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत के उर्वशी रौतेला के रिलेशनशिप के चर्च रहे हैं. लेकिन इसके बाद उनके ब्रेक अप के खबरें सामने आईं. वहीं, भारतीय टीम के मैच के दौरान उर्वशी रौतेला को पंत को चीयर करते हुए देखा गया था. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में नंबर एक विकेटकीपर बल्लेबाज हैं. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. 

Trending news