IND vs SA 1st T20I: साउथ अफ्रीका सीरीज से पहले टीम इंडिया में होगा बड़ा बदलाव, इस घातक गेंदबाज की टीम में होगी एंट्री!
Advertisement

IND vs SA 1st T20I: साउथ अफ्रीका सीरीज से पहले टीम इंडिया में होगा बड़ा बदलाव, इस घातक गेंदबाज की टीम में होगी एंट्री!

India vs South Africa: साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज से पहले टीम इंडिया में एक बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. टीम में एक घातक गेंदबाज की एंट्री हो सकती है.

Photo (BCCI)

India vs South Africa T20: टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज  खेलेगी. इस टी20 सीरीज के शुरू होने में अब बस दो ही दिन का वक्त बचा है, इसी बीच टीम इंडिया के खेमे से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. इस सीरीज के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड में बड़ा बदलाव देखने को मिला सकता है और टीम में एक घातक तेज गेंदबाज की एंट्री हो सकती है. ये खिलाड़ी पिछले कुछ समय से खराब खेल के चलते टीम से बाहर चल रहा है. 

टीम इंडिया में होगा ये बड़ा बदलाव 

टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच 28 सितंबर से तीन टी20 मैचों की सीरीज का आगाज होने जा रहा है. हाल ही में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली थी. इस सीरीज से पहले अनुभवी पेसर मोहम्मद शमी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. वह साउथ अफ्रीका सीरीज में भी टीम का हिस्सा हैं, लेकिन अभी तक यह तय नहीं है कि वह इस सीरीज का का हिस्सा बन पाएंगे या नहीं. इस बीच खबर ये है कि युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) को स्टैंडबाय खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया जा सकता है. 

बीसीसीआई को जल्द लेना होगा फैसला

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इनसाइड स्पोर्ट्स से कहा, 'मैं शमी और उनकी फिटनेस के बारे में मौजूदा स्थिति के बारे में बिल्कुल नहीं जानता. मेडिकल टीम के पास इसके बारे में ब्योरा होगा.' रिपोर्ट के मुताबिक मोहम्मद शमी इस सीरीज में खेल पाएंगे या नहीं, इसको लेकर तस्वीर साफ नहीं है, वहीं उमरान मलिक (Umran Malik) को स्टैंडबाय में तैयार रहने के लिए कहा गया है.

आयरलैंड दौरे पर किया था डेब्यू

उमरान मलिक (Umran Malik) ने इसी साल आयरलैंड के खिलाफ अपना डेब्यू मैच खेला था. उमरान मलिक (Umran Malik) आईपीएल 2022 के शानदार प्रदर्शन को इंटरनेशनल क्रिकेट में नहीं दोहरा सके हैं और वह 3 मैच खेलने के बाद ही टीम इंडिया से बाहर हो गए. मलिक (Umran Malik) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 3 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 12.44 की इकॉनमी से रन दिए हैं और 2 विकेट ही हासिल किए हैं. उनके इस खराब प्रदर्शन को देखते हुए टीम से बाहर किया गया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news