IND vs AUS: टेस्ट सीरीज के बीच टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के पिता का हुआ निधन, Photo शेयर कर हुआ भावुक
Advertisement

IND vs AUS: टेस्ट सीरीज के बीच टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के पिता का हुआ निधन, Photo शेयर कर हुआ भावुक

India vs Australia 3rd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के बीच टीम इंडिया के खिलाड़ी के पिता का निधन हो गया है. इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर अपने पिता के लिए एक पोस्ट शेयर किया है. 

IND vs AUS: टेस्ट सीरीज के बीच टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के पिता का हुआ निधन, Photo शेयर कर हुआ भावुक

India vs Australia 3rd Test Match: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला इंदौर में 1 मार्च से खेला जाना है. इस टेस्ट सीरीज के बीच एक बड़ी और दुखद खबर सामने आई. टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के पिता का निधन हो गया है. इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर अपने पिता की फोटो शेयर करते हुए एक भावुक मैसेज लिखा है. आपको बता दें कि तीसरा टेस्ट में इस खिलाड़ी का खेलना मुश्किल लग रहा है. 

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के पिता का हुआ निधन

भारत के तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. उमेश यादव (Umesh Yadav) के पिता तिलक यादव का बुधवार को निधन हो गया है. उनकी उम्र 74 वर्ष की थी. बता दें कि पिछले कुछ महीने से उनकी तबियत बिगड़ी हुई थी जिसके बाद से उनका इलाज चल रहा था. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने भी अपनी संवेदना जताई है और इस सीनियर खिलाड़ी की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया है. उमेश यादव ने अब अपने पिता के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. 

सोशल मीडिया पर शेयर किया भावुक पोस्ट 

उमेश यादव (Umesh Yadav) ने सोशल मीडिया पर अपने पिता के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह अपने पिता के साथ दिखाई दे रहे हैं. उमेश यादव (Umesh Yadav) ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'पापा, मेरे कंधे पर आपका मार्गदर्शक हाथ हमेशा मेरे साथ रहेगा. भगवान शिव आपकी आत्मा को अनंत शांति प्रदान करें.' उमेश यादव (Umesh Yadav) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा हैं, लेकिन उन्हें अभी तक इस सीरीज में खेलने का मौका नहीं मिला है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Umesh Yaadav (@umeshyaadav)

तीसरे टेस्ट मैच से हो सकते हैं बाहर 

इस दुख की घड़ी में उमेश यादव (Umesh Yadav) का टीम के साथ जुड़े रहना मुश्किल है, जिसकी वजह से वह तीसरे टेस्ट के लिए हो सकता है टीम के साथ न जुड़ पाएं. बता दें, कि उमेश ने भारत के लिए आखिरी मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेला था जिसमें उन्होंने 7 विकेट अपने नाम किए थे. उमेश यादव (Umesh Yadav) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 54 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 165 विकेट हासिल किए हैं, वहीं वह भारत के लिए 75 वनडे और 9 टी20 मैच भी खेल चुके हैं.    

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news