Ishan Kishan: ईशान किशन पर मधुमक्खी ने किया हमला, Video में देखें कैसे विकेटकीपर ने किया अपना बचाव
Advertisement

Ishan Kishan: ईशान किशन पर मधुमक्खी ने किया हमला, Video में देखें कैसे विकेटकीपर ने किया अपना बचाव

Ishan Kishan Video: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज  ईशान किशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस मैच में देखा जा सकता है कि मधुमक्खी ने ईशान किशन पर हमला किया.

Photo (Twitter)

Ishan Kishan Viral Video: भारत और जिम्बाब्वे (IND vs ZIM) के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज का पहला मैच 18 अगस्त को खेला गया. इस मैच में टीम इंडिया ने 10 विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. इस मैच से पहले राष्ट्रगान के दौरान टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज  ईशान किशन (Ishan Kishan) के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

राष्ट्रगान के दौरान मधुमक्खी ने किया

मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम राष्ट्रगान के लिए मैदान पर पहुंची थी. इसी दौरान मधुमक्खी ने ईशान किशन (Ishan Kishan) पर हमला बोल दिया, जिसके बाद उनका रिऐक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये मधुमक्खी ईशान किशन की गर्दन के पास बैठने की कोशिश में लगी थी, ईशान किशन इससे बचते हुए नजर आए, हालांकि वह अपनी जगह से हिले नहीं.  इस पर फैन्स ने भी जमकर मजे लिए और सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के कमेंट भी किए. बता दें कि ईशान किशन (Ishan Kishan) पहले वनडे में टीम इंडिया का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला. 

केएल राहुल ने फैंस का जीता दिल

इस सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने भी राष्ट्रगान के दौरान कुछ ऐसा किया जिसने फैंस का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, राष्ट्रगान की शुरुआत से पहले केएल राहुल (KL Rahul) को च्विंगम खाते देखा गया. केएल राहुल (KL Rahul) ने राष्ट्रगान से पहले ही च्विंगम कों निकालकर फेंक दिया. सोशल मीडिया पर इस वाकये का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. एक भारतीय यूजर्स ने कहा कि हमें राहुल पर गर्व है. 

पहले वनडे में टीम इंडिया की आसान जीत

जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले मैच में टीम इंडिया (Team India) ने गेंदबाजी का फैसला किया. टीम इंडिया (Team India) की ओर से दीपक चाहर, प्रसिद्ध कृष्णा और अक्षर पटेल ने 3-3 विकेट हासिल कर जिम्बाब्वे को 189 रनों पर ही समेट दिया. 190 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरे शिखर धवन और शुभमन गिल ने शानदार बल्लेबाजी की और टीम इंडिया को 10 विकेट से जीत दिलाई. शिखर धवन ने 113 गेंदों पर 81 रन की पारी खेली, वहीं शुभमन गिल ने 72 गेंदों पर 82 रन बनाए. इन दोनों बल्लेबाजों के बीच 192 रनों की नाबाद साझेदारी देखने को मिली. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news