New Zealand के खिलाफ मैच से पहले Team India की आई जान में जान, इस प्लेयर के खेलने का रास्ता साफ
Advertisement

New Zealand के खिलाफ मैच से पहले Team India की आई जान में जान, इस प्लेयर के खेलने का रास्ता साफ

पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ मैच में टीम इंडिया (Team India) शर्मनाक हार के बाद भारतीय कैंप में एक राहत की खबर सामने आई है. अब 'विराट सेना' की अगली टक्कर कीवी टीम से होगी.

 

टीम इंडिया (फोटो-BCCI)

नई दिल्ली: आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) में टीम इंडिया (Team India) को अपना अगला मुकाबला 31 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशल स्टेडियम (Dubai International Stadium) में न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ खेलना है. इससे पहले 'विराट आर्मी' के लिए बड़ी खुशखबरी आ गई है.

  1. 'हार्दिक पांड्या पूरी तरह फिट'
  2. चांस नहीं लेना चाहता मैनेजमेंट
  3. एक स्कैन ने बढ़ाई थी टेंशन
  4.  

'हार्दिक पांड्या पूरी तरह फिट'

टीम इंडिया (Team India) के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ अपना अगला मैच खेलने के लिए पूरी तरह फिट हैं. टीम में उनका रोल एक फिनिशर की तरह है. वो फिलहाल बॉलिंग नहीं कर रहे है.
 

fallback

चांस नहीं लेना चाहता टीम मैनेजमेंट

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए एक सूत्र ने बताया कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) बेहतर महसूस कर रहे हैं, उन्होंने कहा, 'कोई परेशानी नहीं है वो अच्छा फील कर रहे हैं. ये सिर्फ एहतियात के तौर पर किया जाने वाला स्कैन और टीम मैनेजमेंट को चांस नहीं लेना चाहती थी क्योंकि कल (रविवार) ये टूर्नामेंट का पहला ही गेम था.'

 

हार्दिक के स्कैन ने बढ़ाई थी टेंशन

टीम इंडिया (Team India) के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के मैच के दौरान कंधे में चोट लग गई जिसके बाद वह फील्डिंग के लिए नहीं उतरे. उनकी जगह ईशान किशन (Ishan Kishan) ने पूरे मैच में फील्डिंग की. 

Trending news