T20 World Cup की ट्रॉफी उठाने की दावेदार हैं ये 4 टीमें, रवि शास्त्री ने नाम बताकर सभी को चौंकाया
Advertisement

T20 World Cup की ट्रॉफी उठाने की दावेदार हैं ये 4 टीमें, रवि शास्त्री ने नाम बताकर सभी को चौंकाया

TOP 4 Teams to Win T20 World Cup: टीम इंडिया के पूर्व कोच और कमेंटेटर रवि शास्त्री ने उन चार बड़ी दावेदार टीमों के नाम बताए हैं, जो इस बार टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठा सकती हैं. रवि शास्त्री ने जिन चार टीमों के नाम बताए हैं, उससे हर कोई हैरान है. रवि शास्त्री ने इस दौरान दो मजबूत टीमों को भी नजरअंदाज किया है. 

Ravi Shastri

T20 World Cup 2022: क्रिकेट फैंस का इंतजार लगभग खत्म होने के करीब है और तीन दिन बाद ही ऑस्ट्रेलिया की धरती पर टी20 वर्ल्ड कप 2022 का आगाज होने जा रहा है. 16 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप 2022 टूर्नामेंट का पहला मैच खेला जाएगा. ICC के इस मेगा इवेंट में भारत को अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को खेलना है.

टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाने की दावेदार हैं ये 4 टीमें

टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले ही बड़ी भविष्यवाणी की गई है. टीम इंडिया के पूर्व कोच और कमेंटेटर रवि शास्त्री ने उन चार बड़ी दावेदार टीमों के नाम बताए हैं, जो इस बार टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठा सकती हैं. रवि शास्त्री ने जिन चार टीमों के नाम बताए हैं, उससे हर कोई हैरान है. रवि शास्त्री ने इस दौरान दो मजबूत टीमों को भी नजरअंदाज किया है. 

रवि शास्त्री ने ये नाम बताकर सभी को चौंकाया

टीम इंडिया के पूर्व कोच और कमेंटेटर रवि शास्त्री ने मुंबई में प्रेस क्लब ऑफ इंडिया के एक कार्यक्रम के दौरान कहा, 'टीम इंडिया, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीमें टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचेगी.' हालांकि रवि शास्त्री ने इस दौरान दो खतरनाक टीमों को भी नजरअंदाज किया है. रवि शास्त्री ने न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका जैसी घातक टीमों को अपनी लिस्ट से बाहर रखा है. 

टीम इंडिया कमाल दिखा रही

रवि शास्त्री ने कहा, 'भारतीय टीम शानदार फॉर्म में चल रही है और उसने अपने घर में ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका जैसी मजबूत टीमों के खिलाफ टी20 सीरीज भी जीती है. ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया प्रैक्टिस मैचों में भी अपना कमाल दिखा रही है. टी20 वर्ल्ड कप में सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या बड़ा रोल निभाएंगे.' रवि शास्त्री ने कहा कि सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या मैच विनर हैं.

सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या दोनों अच्छी फॉर्म में

रवि शास्त्री ने कहा, 'सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या दोनों अच्छी फॉर्म में हैं और कप्तान रोहित शर्मा बड़े टूर्नामेंट जिताने वाले क्रिकेटर हैं.' इसके अलावा रवि शास्त्री ने कहा कि इंग्लैंड के पास टी20 वर्ल्ड कप के लिए बेस्ट खिलाड़ी हैं और ऑस्ट्रेलिया भी खिताब जीतने की बड़ी दावेदार है, जो अपने घर में ये टी20 वर्ल्ड कप खेलेगी.

Trending news