T20 World Cup 2022: इस टी20 वर्ल्ड कप में युवराज और गंभीर की तरह खेलेगा ये खिलाड़ी! नाम जानकर होगी हैरानी
Advertisement

T20 World Cup 2022: इस टी20 वर्ल्ड कप में युवराज और गंभीर की तरह खेलेगा ये खिलाड़ी! नाम जानकर होगी हैरानी

Team India: युवराज सिंह और गौतम गंभीर ये दो ऐसे दिग्गज क्रिकेटर्स हैं, जिन्होंने साल 2007 में भारत को पहला टी20 वर्ल्ड कप जिताने में मदद की थी. टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने अपने एक बयान से सनसनी मचा दी है. 

Team India

T20 World Cup: युवराज सिंह और गौतम गंभीर ये दो ऐसे दिग्गज क्रिकेटर्स हैं, जिन्होंने साल 2007 में भारत को पहला टी20 वर्ल्ड कप जिताने में मदद की थी. टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने अपने एक बयान से सनसनी मचा दी है. सुरेश रैना का कहना है कि एक खिलाड़ी टीम इंडिया को युवराज सिंह और गौतम गंभीर की तरह ही प्रदर्शन करके टी20 वर्ल्ड कप 2022 की ट्रॉफी जिता सकता है. 

युवराज और गंभीर की तरह खेलेगा ये खिलाड़ी!

सुरेश रैना के मुताबिक ऋषभ पंत ही वह मैच विनर बल्लेबाज हैं, जो युवराज सिंह और गौतम गंभीर वाला ही जादू दिखाकर भारत को इस बार टी20 वर्ल्ड कप 2022 की ट्रॉफी जिता सकते हैं. सुरेश रैना ने कहा है कि युवराज सिंह और गौतम गंभीर की तरह ही ऋषभ पंत एक बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और इसी वजह से भारतीय क्रिकेट टीम के एक्स फैक्टर हैं. 

नाम जानकर होगी हैरानी

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप के मैचों में दिनेश कार्तिक के कारण ऋषभ पंत का टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में सेलेक्शन मुश्किल माना जा रहा है. सुरेश रैना ने इस पर भी अपनी राय रखी है. सुरेश रैना ने कहा, 'भले ही दिनेश कार्तिक अच्छे फॉर्म में हैं, लेकिन ऋषभ पंत टीम इंडिया के लिए एक्स फैक्टर हैं, क्योंकि वह बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं.' 

पहली गेंद से ही छक्के मारने शुरू कर देते हैं

सुरेश रैना ने कहा, 'मेरा मानना है कि टीम में एक लेफ्ट हैंडर बल्लेबाज होने से आपको एडवांटेज मिलता है. ऋषभ पंत के पास टैलेंट है कि वह पहली गेंद से ही छक्के मारने शुरू कर देते हैं. ऋषभ पंत को अगर मौका दिया जाता है तो वह भारत को अपने दम पर मैच जिता सकते हैं.' 

Trending news