T20 World Cup 2022: शोएब अख्तर ने टीम इंडिया को दी धमकी, वीडियो जारी कर इस बयान से मचाया तहलका
Advertisement

T20 World Cup 2022: शोएब अख्तर ने टीम इंडिया को दी धमकी, वीडियो जारी कर इस बयान से मचाया तहलका

Shoaib Akhtar: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में रविवार को पाकिस्तान क्रिकेट टीम की किस्मत का दरवाजा उस समय खुल गया, जब ग्रुप 2 के मैच में नीदरलैंड्स जैसी कमजोर टीम ने टेबल टॉपर साउथ अफ्रीका को हराकर सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर कर दिया. 

T20 World Cup 2022: शोएब अख्तर ने टीम इंडिया को दी धमकी, वीडियो जारी कर इस बयान से मचाया तहलका

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में रविवार को पाकिस्तान क्रिकेट टीम की किस्मत का दरवाजा उस समय खुल गया, जब ग्रुप 2 के मैच में नीदरलैंड्स जैसी कमजोर टीम ने टेबल टॉपर साउथ अफ्रीका को हराकर सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर कर दिया. साउथ अफ्रीका के सेमीफाइनल की रेस से बाहर होने के बाद पाकिस्तान के लिए रास्ता बिल्कुल साफ हो गया और उसने बांग्लादेश को अपने आखिरी ग्रुप मैच में हराकर सेमीफाइनल में एंट्री कर ली.

शोएब अख्तर ने टीम इंडिया को दी धमकी

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अचानक पाकिस्तान को जीवनदान मिलने पर पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर अपना होश खो बैठे और टीम इंडिया को बड़ी धमकी दे डाली. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने वीडियो जारी कर भारतीय क्रिकेट टीम पर अपने एक बयान से तहलका मचा दिया है.

वीडियो जारी कर इस बयान से मचाया तहलका

शोएब अख्तर ने रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया को धमकी देते हुए कहा कि अभी तो हमें फिर एक-दूसरे से मिलना है. शोएब अख्तर के इशारे के मुताबिक भारत और पाकिस्तान की टीमें टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में फिर भिड़ेंगी.  शोएब अख्तर ने टीम इंडिया को धमकी देते हुए कहा, 'हांजी आप कह रहे थे कि हम बाहर हो गए हैं, अब आप ठहर जाएं, अभी आपसे तो हमें दोबारा मिलना है.'

'अगर भारत और पाकिस्तान फाइनल में...'

शोएब अख्तर ने कहा, 'अगर भारत और पाकिस्तान फाइनल में पहुंचते हैं, तो अच्छा है. अगर भारत और पाकिस्तान सेमीफाइनल में हारकर बाहर होते हैं, तो गलत हो जाएगा.' शोएब अख्तर ने कहा, 'इस वर्ल्ड कप में लगभग सभी टीमों ने बहुत घटिया खेल दिखाया है. ऑस्ट्रेलिया बाहर हो गया, इंग्लैंड टीम ने भी बेहतरीन क्रिकेट नहीं खेली है और पाकिस्तान ने भी अच्छा नहीं खेला है.' 

Trending news