T20 World Cup 2022: भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल हुआ तो कौन सी टीम मारेगी बाजी, हो गई बड़ी भविष्यवाणी
Advertisement

T20 World Cup 2022: भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल हुआ तो कौन सी टीम मारेगी बाजी, हो गई बड़ी भविष्यवाणी

IND vs PAK: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में एक बार फिर भारत और पाकिस्तान के बीच रोमांचक टक्कर देखने को मिल सकती है. दोनों देशों के पूर्व क्रिकेटर्स अब ये भविष्यवाणी कर रहे हैं कि भारत और पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में भिड़ सकते हैं. अब इस कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री का भी नाम जुड़ चुका है. 

T20 World Cup 2022: भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल हुआ तो कौन सी टीम मारेगी बाजी, हो गई बड़ी भविष्यवाणी

T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में एक बार फिर भारत और पाकिस्तान के बीच रोमांचक टक्कर देखने को मिल सकती है. दोनों देशों के पूर्व क्रिकेटर्स अब ये भविष्यवाणी कर रहे हैं कि भारत और पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में भिड़ सकते हैं. अब इस कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री का भी नाम जुड़ चुका है. रवि शास्त्री ने भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 में खिताबी भिड़ंत होने की उम्मीद जताते हुए बड़ी भविष्यवाणी की है.

भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल को लेकर भविष्यवाणी

रवि शास्त्री ने बताया कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल मैच में भारत और पाकिस्तान की टक्कर हो सकती है. रवि शास्त्री ने ‘इंडियन एक्सप्रेस’ से बातचीत करते हुए कहा, 'अगर टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में भारत का सामना पाकिस्तान से होता है, तो रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया बाजी मार सकती है.'

ये टीम फाइनल में मार सकती है बाजी 

रवि शास्त्री ने कहा, 'हमने पाकिस्तान के खिलाफ साल 1985 में वर्ल्ड चैम्पियनशिप का पहला मुकाबला मेलबर्न में खेला था. उस मैच में हम जीत गए थे. अगर भारत और पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में फिर से भिड़ते है, तो हम उन्हें मात दे देंगे.'  बता दें कि भारत ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के अपने पहले ही मैच में पाकिस्तान को मात देकर टूर्नामेंट की अच्छी शुरुआत की है. 

सेमीफाइनल में जाने के लिए टीम इंडिया के लिए ये है रास्ता 

भारत को यहां से सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए अपने ग्रुप में नीदरलैंड्स, जिम्बाब्वे और बांग्लादेश को हराना होगा. अगर टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक मैच हार भी जाती है, तो उसका कोई खास असर नहीं पड़ेगा. हालांकि जिस फॉर्म में टीम इंडिया है, उसे देखते हुए साउथ अफ्रीका को भी मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news