IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया सीरीज के साथ ही खत्म होगा इस खिलाड़ी का वनडे करियर! टीम इंडिया पर बना बोझ
Advertisement

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया सीरीज के साथ ही खत्म होगा इस खिलाड़ी का वनडे करियर! टीम इंडिया पर बना बोझ

India vs Australia 2nd ODI: टीम इंडिया को विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे वनडे में 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी एक बार फिर फ्लॉप रहा.

 

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया सीरीज के साथ ही खत्म होगा इस खिलाड़ी का वनडे करियर! टीम इंडिया पर बना बोझ

India vs Australia 2nd ODI: टीम इंडिया को विशाखापट्टनम के वाई.एस. राजशेखर रेड्डी स्टेडियम में खेले गए सीरीज के दूसरे वनडे मैच में 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 10 विकेट से बाजी मारी. टीम इंडिया के बल्लेबाज इस मैच में पूरी तरह फ्लॉप रहे. पूरी टीम 26 ओवर ही बल्लेबाजी कर सकी और 117 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. इस मैच में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी पूरी तरह फ्लॉप रहा. सीरीज के पहले मैच में भी ये खिलाड़ी टीम पर बोझ साबित हुआ था. 

लगातार दूसरे वनडे में फ्लॉप हुआ ये खिलाड़ी 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज में विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को लगातार खेलने का मौका मिल रहा है. लेकिन वह इस मौकों को लगातार बर्बाद कर रहे हैं. सूर्यकुमार यादव सीरीज के पहले मैच में महज एक गेंद खेलकर वापस पवैलियन लौट गए थे. दूसरे वनडे में टीम को उनसे काफी उम्मीद थी, लेकिन वह इस मैच में भी पहलाी ही गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का ये खराब प्रदर्शन उन्हें आने वाले मुकाबलों में प्लेइंग 11 से बाहर भी कर सकता है. 

सालभर से नहीं खेली बड़ी पारी 

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के बल्ले से वनडे में साल 2022 में फरवरी में 64 रनों की पारी देखने को मिली थी. इसके बाद से उनके बल्ले से कोई भी बड़ी पारी देखने को नहीं मिली है. फरवरी 2022 के बाद से इस बल्लेबाज ने 13 मैच खेले हैं लेकिन किसी भी मैच में अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं. उनके बल्ले से सिर्फ 2 बार 30 से ज्यादा रन निकले हैं जबकि वह ज्यादातर 10 से भी कम रन बनाकर पवैलियन लौट गए हैं. इस सीरीज में तो वह अभी तक खाता भी नहीं खोल सके हैं.  

1-1 की बराबरी पर पहुंची सीरीज 

ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने कहर बरपाते हुए इस मैच में 53 रन पर पांच विकेट लेकर भारत को 26 ओवर में सिर्फ 117 रन पर समेट दिया था. ऑस्ट्रेलिया ने फिर 11 ओवर में बिना कोई विकेट खोए 121 रन बनाकर मैच 10 विकेट से जीता और तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली. मामूली से लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलियाई ओपनरों को इसे हासिल करने में कोई परेशानी नहीं हुई. मिचेल मार्श ने 36 गेंदों में छह चौकों और छह छक्कों की मदद से नाबाद 66 रन ठोके जबकि ट्रेविस हेड ने 30 गेंदों पर 10 चौकों के सहारे नाबाद 51 रन बनाए. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news