IND vs SL: इस प्लेयर को मौका ना देकर रोहित-द्रविड़ ने कर दी चूक? बॉलर्स की उड़ाता है धज्जियां
Advertisement

IND vs SL: इस प्लेयर को मौका ना देकर रोहित-द्रविड़ ने कर दी चूक? बॉलर्स की उड़ाता है धज्जियां

India vs Sri Lanka ODI Series: कप्तान रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में शतक लगाने के बाद एक स्टार खिलाड़ी को मौका नहीं दिया है. जबकि ये खिलाड़ी शानदार फॉर्म में चल रहा है. 

Twitter

India vs Sri Lanka 1st ODI: भारतीय टीम इस समय श्रीलंका के खिलाफ पहला वनडे मैच गुवाहाटी के मैदान पर खेल रही है. इस मैच में श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. वहीं, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन में ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को मौका नहीं दिया है. जबकि सूर्यकुमार यादव बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. पिछले कुछ समय से उनके बल्ले की गूंज सारी दुनिया में सुनाई दी है. 

बेहतरीन बल्लेबाजी में माहिर 

सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका खिलाफ तीसरे टी20 मैच में तूफानी पारी खेली थी. उन्होंने 112 रन बनाए थे. फिर भी उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया है. सूर्या मैदान के किसी भी कोने में स्ट्रोक लगाने में माहिर हैं. पिछले कुछ समय से उन्होंने नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हुए खूब रन जड़े हैं. कप्तान रोहित ने सूर्या की जगह टीम में श्रेयस अय्यर को मौका दिया है. 

बनाए सबसे ज्यादा रन 

सूर्यकुमार यादव ने साल 2022 में टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. वह मैदान के किसी भी कोने में रन बना सकते हैं. इस साल भी वह बेहतरीन लय में नजर आ रहे हैं. 

सूर्यकुमार ने भारतीय टीम के लिए 45 T20 मैचों में 1578 रन बनाए हैं. वहीं, 16 वनडे मैचों में उन्होंने 384 रन बनाए हैं. वह वनडे वर्ल्ड कप में खेलने के बड़े दावेदार हैं. 

भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन: 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, मो. सिराज, मो. शमी, उमरान मलिक और युजवेंद्र चहल.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news