Suryakumar Yadav: सीएम योगी के घर पहुंचा टीम इंडिया का 'मिस्टर 360', सोशल मीडिया पर वायरल हुई Photo
Advertisement

Suryakumar Yadav: सीएम योगी के घर पहुंचा टीम इंडिया का 'मिस्टर 360', सोशल मीडिया पर वायरल हुई Photo

CM Yogi Adityanath: सूर्यकुमार यादव ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 मैच के बाद त्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. सीएम योगी ने मीटिंग की फोटो शेयर कर फैंस को ये जानकारी दी. 

Photo (Twitter)

CM Yogi Adityanath And Suryakumar Yadav: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) इस समय टी20 क्रिकेट में दुनिया के नंबर-1 बल्लेबाज हैं. भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैच लखनऊ के श्री अटल बिहारी बाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था. इस मैच में भी भारत की जीत के हीरो सूर्यकुमार यादव रहे थे. उन्होंने आज (30 जनवरी) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से मुलाकात की, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. 

सीएम योगी के घर पहुंचे सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने सोमवार को लखनऊ स्थित सीएम आवास पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से खास मुलाकात की. सीएम योगी ने मीटिंग की फोटो शेयर कर फैंस को ये जानकारी दी. उन्होंने  सूर्या के साथ मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'लखनऊ के सरकारी आवास पर युवा और ऊर्जावान SKY (सूर्यकुमार यादव , मिस्टर 360°) के साथ.'

मुकाबले से पहले स्टेडियम भी पहुंचे 

दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले से पहले  सीएम योगी (Yogi Adityanath) अटल बिहारी बाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम भी पहुंचे थे. जहां उन्होंन घंटी बजाकर मैच का शुभारंभ किया था. उन्होंने स्टेडियम में कीवी कप्तान मिशेल सेंटनर और भारतीय कप्तान हार्दिक पांड‌्या से मुलाकात की थी. उनके साथ कमिश्नर रोशन जैकब, राजीव शुक्ला, प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद, एसीएस एसपी गोयल भी दिखाई दिए थे. 

सूर्यकुमार बने टीम की जीत के हीरो 

दूसरे टी20 मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. न्यूजीलैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 99 रन ही बनाए थे. 100 रन के लक्ष्य को हासिल करने के लिए भारतीय बल्लेबाजों को संघर्ष करना पड़ा था. सूर्यकुमार यादव ने इस मैच में 31 गेंदों पर नाबाद 26 रन की पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाई. इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी दिया गया. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news