सुरेश रैना अपने नए घर में परिवार के साथ मना रहे है दिवाली, देखें तस्वीर
Advertisement

सुरेश रैना अपने नए घर में परिवार के साथ मना रहे है दिवाली, देखें तस्वीर

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अपने नए घर में गृह प्रवेश कर अपने परिवार के साथ की छोटी दिवाली की पूजा, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

 

सुरेश रैना अपने परिवार के साथ (फोटो-facebook/sureshraina)

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 (IPL 2020) से अपना नाम वापस लेने वाले सुरेश रैना (Suresh Raina) अपने परिवार के साथ दिवाली की तैयारियों में लगे है. उन्होंने दिवाली सेलिब्रेशन शुरू कर दिया है. रैना छोटी दिवाली के मौके पर वाइफ प्रियंका, बेटी ग्रेसिया और घर में आए नए सदस्य रियो के साथ पूजा करते हुए नजर आए. उन्होंने पूजा की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

  1. सुरेश रैना ने परिवार के साथ शुरू किया दिवाली सेलिब्रेशन 
  2. दिवाली की पूजा के साथ की गृह प्रवेश का पूजा
  3. सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

सुरेश रैना इस दिवाली के शुभ मौके पर अपने नए घर में भी शिफ्ट हो गए है और दिवाली की पूजा के साथ-साथ उन्होंने गृह प्रवेश की पूजा भी की है.

 

Most special Diwali ever with Rio joining me, Priyanka & Gracia for our yearly puja & rituals. On top this Diwali puja is combined with grahpravesh to our new house. @priyankacraina @rainagracia @rainario23

Posted by Suresh Raina on Friday, November 13, 2020

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने फेसबुक पर पूजा की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ये दिवाली बेहद खास है क्योंकि रियो मेरे, प्रियंका और ग्रेसिया के साथ इस पूजा और रस्म रिवाज का हिस्सा है. सबसे बड़ी बात ये है कि दिवाली की पूजा के साथ हम अपने नए घर में गृह प्रवेश भी कर रहे हैं. 

गौरतलब है कि 14 नवंबर को पूरे देश में दिवाली का त्यौहार धूमधाम से मनाया जाएगा. इसी के उपलक्ष्य में क्रिकेटर्स अपने फैंस को शुभकामनाएं दे रहे हैं.

बता दें कि सुरेश रैना (Suresh Raina) ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था. रैना ने भारत के लिए 226 एकदिवसीय, 78 टी20 अंतरराष्ट्रीय और 18 टेस्ट खेले हैं.

Trending news