इन 3 क्रिकेटर्स को इस शर्मनाक हरकत की मिली सजा, लगा 1 साल का बैन
Advertisement

इन 3 क्रिकेटर्स को इस शर्मनाक हरकत की मिली सजा, लगा 1 साल का बैन

इंग्लैंड दौरे पर श्रीलंका के क्रिकेटर्स ने बायो-बबल की धज्जियां उड़ाकर रख दी थी. अब इन खिलाड़ियों को इस हकरत की बड़ी सजा मिली है. धनुष्का गुणतिलका, कुसाल मेंडिस और डिकवेला पर 1 साल का बैन लग गया है.

(FILE PHOTO)

कोलंबो: श्रीलंका (Sri Lanka) के क्रिकेटर्स निरोशन डिकवेला (Niroshan Dickwella) और कुशल मेंडिस (Kusal Mendis) ने इंग्लैंड दौरे पर बायो-बबल की धज्जियां उड़ा दी थी, जिसके बाद इस खिलाड़ियों पर 1 साल का बैन लगाया गया है. 

  1. धनुष्का गुणतिलका, कुसाल मेंडिस और डिकवेला को मिली बड़ी सजा
  2. खिलाड़ियों पर लगा 1 साल का बैन
  3. इंग्लैंड दौरे पर बायो-बबल की उड़ा दी थी धज्जियां 

श्रीलंकाई खिलाड़ियों पर लगा एक साल का बैन

श्रीलंका क्रिकेट ने ब्रिटेन दौरे के दौरान जैव सुरक्षित वातावरण का उल्लंघन करने के लिए बल्लेबाज धनुष्का गुणतिलका, कुसाल मेंडिस और विकेटकीपर निरोशन डिकवेला पर 1 साल का बैन लगाने का फैसला किया है.

इसके अलावा इन खिलाड़ियों पर 25,000 डालर का जुर्माना भी लगाया गया है. इन तीनों ने जून में इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मैच से पहले डरहम में कोविड सुरक्षा के लिए तैयार किए गए जैव सुरक्षित वातावरण का उल्लंघन किया था.

खिलाड़ियों ने की थी ये शर्मनाक हरकत

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कुशल मेंडिस (Kusal Mendis) के हाथों में कुछ नशीला पदार्थ नजर आ रहा है, जिसे वह निरोशन डिकवेला के साथ छिपकर लेने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे थे. इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा फूटा.

जिसके बाद इन तीनों को तुरंत ही निलंबित करके वापस स्वदेश भेज दिया गया था. एक न्यायधीश की अगुवाई वाली पांच सदस्यीय अनुशासन समिति ने इन तीनों को दोषी पाया है.

Trending news