दोस्त पर रेप का आरोप लगने के बाद श्रीलंकाई क्रिकेटर सस्पेंड, नहीं खेल पाएंगे कोई मैच
Advertisement

दोस्त पर रेप का आरोप लगने के बाद श्रीलंकाई क्रिकेटर सस्पेंड, नहीं खेल पाएंगे कोई मैच

बोर्ड ने कहा कि कोलंबो में टेस्ट समाप्त होने के बाद निलंबन प्रभावी होगा.

इस 27 वर्षीय सलामी बल्लेबाज को खेल के सभी फॉर्मेट में खेलने से निलंबित कर दिया गया. (फाइल फोटो)

कोलंबो.  श्रीलंका के टेस्ट क्रिकेटर धनुष्का गुणतिलका के दोस्त पर नार्वे की एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है. इसके बाद गुणतिलका को क्रिकेट मैच के सभी फॉर्मेट्स से सस्पेंड कर दिया गया है. धनुष्का और उसका दोस्त नार्वे की दो महिलाओं को रविवार की सुबह उस होटल लेकर आए जहां श्रीलंकाई टीम ठहरी थी. बाद में एक महिला ने दूसरे व्यक्ति पर रेप का आरोप लगाया. श्रीलंकाई मूल का ब्रिटिश पासपोर्टधारी है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और हम मामले की जांच कर रहे हैं. नार्वे की एक पर्यटक ने रेप का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि गुणतिलका पर कोई आरोप नहीं लगाया गया है.

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि जांच के नतीजे तक इस 27 वर्षीय सलामी बल्लेबाज को खेल के सभी फॉर्मेट्स यानी टी-20, वनडे और टेस्ट समेत दूसरे मैचों में खेलने से सस्पेंड कर दिया है. हालांकि, अभी चल रहे मैच में वह खेल सकेगा. बोर्ड जांच का नतीजा आने तक मौजूदा टेस्ट मैच फीस भी रोककर रखेगा.

एक किले को बचाने का सवाल, तोड़ा जाएगा श्रीलंका का फेमस गॉल स्टेडियम !

दरअसल, आचार संहिता के तहत मैचों के दौरान खिलाड़ियों के लिए रात में होटल के कमरों में रहना अनिवार्य है और वे मेहमान नहीं ला सकते.

 

 

Trending news