3 इंटरनेशनल क्रिकेटर्स पर वक्त से पहले हटा बैन, इस हरकत की वजह से मिली थी सजा
Advertisement

3 इंटरनेशनल क्रिकेटर्स पर वक्त से पहले हटा बैन, इस हरकत की वजह से मिली थी सजा

दनुष्का गुनाथिलका (Danushka Gunathilaka), कुसल मेंडिस (Kusal Mendis) और निरोशन डिकवेला (Niroshan Dickwella) को बायो बबल (Bio Bubble) तोड़ने का दोषी पाया गया था.

(फोटो-REUTERS)

कोलंबो: श्रीलंका क्रिकेट (Sri Lanka) ने अपने तीन सीनियर क्रिकेटर्स दनुष्का गुनाथिलका (Danushka Gunathilaka), कुसल मेंडिस (Kusal Mendis) और निरोशन डिकवेला (Niroshan Dickwella) पर पिछले साल इंग्लैंड दौरे (England Tour) के दौरान बायो बबल (Bio Bubble) का उल्लंघन करने के लिए लगाया गया एक साल का निलंबन पांच महीने बाद ही हटा दिया है.

  1. श्रीलंका क्रिकेट ने दी बड़ी राहत
  2. 3 क्रिकेटर्स से बैन हटाया गया
  3. रात को बाहर निकले थे प्लेयर्स

श्रीलंका क्रिकेट ने दी बड़ी राहत

एसएलसी (SLC) ने प्रेस रिलीज में कहा, ‘श्रीलंका क्रिकेट (Sri Lanka Cricket) ने तीनों खिलाड़ियों पर इंटरनेशल क्रिकेट खेलने पर लगाया गया एक साल का सस्पेंशन तत्काल प्रभाव से हटाने का फैसला किया है.’
 

fallback
कुसल मेंडिस, निरोशन डिकवेला और दनुष्का गुनाथिलका (फोटो-Twitter)

रात को बाहर निकले थे क्रिकेटर्स

ये तीनों खिलाड़ी इस दौरे के दौरान ब्रिटेन (Britain) में कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के बीच ब्रिस्टल (Bristol) में बायो बबल (Bio Bubble) का उल्लंघन करके रात को बाहर निकल आए थे.
 

fallback

प्लेयर्स ने की थी बैन हटाने की गुजारिश

एसएलसी (SLC) ने प्रेस रिलीज में कहा गया है, ‘ये फैसला खिलाड़ियों की गुजारिश पर किया गया है. इस अनुरोध के आधार पर एसएलसी ने निलंबन के दौरान इन खिलाड़ियों को सलाह देने वाले चिकित्सकों की रिपोर्ट हासिल की. इस रिपोर्ट के आधार पर एसएलसी की एग्जिक्यूटिव कमेटी ने तीनों खिलाड़ियों का निलंबन वापस लेने का फैसला किया.’

Trending news