Sourav Ganguly: जीतना है वनडे वर्ल्ड कप तो करना होगा ये बड़ा काम, गांगुली ने दी रोहित को तगड़ी सलाह
Advertisement

Sourav Ganguly: जीतना है वनडे वर्ल्ड कप तो करना होगा ये बड़ा काम, गांगुली ने दी रोहित को तगड़ी सलाह

Indian International Cricket Team: भारतीय टीम ने पिछले 10 सालों से कोई ICC टूर्नामेंट नहीं जीता है. वहीं, वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आयोजन भारत में ही होना है. अब इसके लिए भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने रोहित शर्मा को बड़ी सलाह दी है. 

Twitter

Indian Cricket Team: सभी क्रिकेट टीमों ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आयोजन भारत में ही होना है. इस बार टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीतने की प्रबल दावेदार नजर आ रही है. भारत ने अब तक दो बार वनडे वर्ल्ड कप का खिताब जीता है. अब सौरव गांगुली ने टीम इंडिया को वनडे वर्ल्ड कप जीतने के लिए तगड़ी सलाह दी है. आइए जानते हैं, इसके बारे में. 

सौरव गांगुली ने दिया ये बयान 

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और पूर्व BCCI चीफ सौरव गांगुली ने कहा, 'भारत कभी भी कमजोर टीम नहीं हो सकती. जिस देश के पास इतनी प्रतिभा हो उसकी टीम कभी कमजोर नहीं हो सकती. आधे खिलाड़ियों को मौका ही नहीं मिलता है. मैं चाहता हूं कि राहुल द्रविड़, रोहित शर्मा और चयनकर्ता वर्ल्ड कप तक एक ही टीम पर बने रहें.'

उन्होंने आगे कहा कि वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को बिना किसी दबाव के खेलना चाहिए. इससे फर्क नहीं पड़ता है कि वो ट्रॉफी जीतते हैं या नहीं. पूर्व कप्तान ने आगे कहा कि जिस टीम के पास रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या जैसे प्लेयर हो. वह टीम कमजोर नहीं हो सकती है. 

पिछले 10 से नहीं जीता है बड़ा टूर्नामेंट 

भारतीय टीम ने पिछले 10 सालों से कोई ICC टूर्नामेंट नहीं जीता है. भारत ने आखिरी बार महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी. वहीं, सा 2017 के चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत को पाकिस्तान के खिलाफ हार का मुंह देखना पड़ा था. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news