Shubman Gill: 2 शतक जड़ने वाले गिल ने क्यों दिया ये बयान? कोच द्रविड़ से बोले-पापा खुश नहीं होंगे
Advertisement

Shubman Gill: 2 शतक जड़ने वाले गिल ने क्यों दिया ये बयान? कोच द्रविड़ से बोले-पापा खुश नहीं होंगे

India vs New Zealand: शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ कमाल का खेल दिखाया. मैच के बाद गिल ने कोच राहुल द्रविड़ से बात करते हुए बड़ा बयान दिया है. 

Twitter

India vs New Zealand ODI Series: शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार 2 शतक लगाए. उन्होंने सीरीज में कुल 360 रन बनाए और मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड हासिल किया. उनकी वजह से ही टीम इंडिया जीत दर्ज करने में सफल रही. वह बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. मैच के बाद उन्होंने कोच राहुल द्रविड़ से बात की है और बड़ा बयान दिया है. आइए जानते हैं, इसके बारे में. 

गिल ने दिया ये बयान 

शुभमन गिल ने इंदौर वनडे में शतक लगाने के बाद कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि पापा ज्यादा खुश होंगे. वो मुझे जरूर कहेंगे कि मुझे शतक के बाद और बड़ी पारी खेलनी चाहिए थी.’ ये सुनकर राहुल द्रविड़ ने मुस्कुराते हुए कहा कि तुम्हारे पिता की उम्मीदों पर खरा उतरना बहुत मुश्किल है.

रोहित-विराट से लेते हैं ये सीख 

कोच राहुल द्रविड़ ने शुभमन गिल से कहा, 'आपको वनडे क्रिकेट में दो बड़े खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका मिल रहा है. जब रोहित शर्मा आउट होते हैं, तो आपको विराट कोहली के साथ खेलने आते हैं. ऐसे में आपको उनकी सोच और खेलने के तरीके से सीखते रहना चाहिए. इस पर गिल ने कहा कि मेरे लिए रोहित-विराट के साथ खेलना खास है. मैं इन दोनों खिलाड़ियों को खेलते देख ही बड़ा हुआ हूं. उनसे सीखने की कोशिश करता हूं.'

शुभमन गिल ने दिखाया दम 

शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड और श्रीलंका के खिलाफ कमाल का खेल दिखाया. पिछले 6 वनडे मैचों में वह 3 शतक लगा चुके हैं. वह रोहित शर्मा के नए ओपनिंग पार्टनर बन चुके हैं और वनडे वर्ल्ड कप 2023 में खेलने के प्रबल दावेदार हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news