Shubham Gill Sara Ali Khan: सचिन के सामने शतक जड़ने के बाद सारा के साथ नजर आए शुभमन गिल! लीक हो गई फोटो
Advertisement

Shubham Gill Sara Ali Khan: सचिन के सामने शतक जड़ने के बाद सारा के साथ नजर आए शुभमन गिल! लीक हो गई फोटो

Shubham Gill ने बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के तीसरे मैच में तूफानी शतक जड़कर इतिहास रच दिया. गिल की पारी की बदौलत टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 168 रनों से हरा दिया. शुभमन गिल अपनी बल्लेबाजी के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा मे रहते हैं. 

 

Shubham Gill Sara Ali Khan: सचिन के सामने शतक जड़ने के बाद सारा के साथ नजर आए शुभमन गिल! लीक हो गई फोटो

Shubhman Gill Photo: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल अपने करियर के सुनहरे दौर से गुजर रहे हैं. साल 2023 अब तक उनके लिए शानदार रहा है. उन्होंने बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के तीसरे मैच में तूफानी शतक जड़कर इतिहास रच दिया. गिल की पारी की बदौलत टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 168 रनों से हरा दिया. शुभमन गिल अपनी बल्लेबाजी के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा मे रहते हैं. 

सुर्खियों में हैं शुभमन गिल

टीम इंडिया का ये धाकड़ बल्लेबाज अब अपनी एक तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल, गिल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह अपनी कथित गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ नजर आ रहे हैं. शुभमन और सारा की फोटो एक यूजर ने शेयर की है. तस्वीर में दोनों साथ बैठे नजर आ रहे हैं. फोटो एक एयरपोर्ट की बताई जा रही है. 

वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सारा और शुभमन साथ बैठे हैं और आपस में बातचीत कर रहे हैं. बता दें कि शुभमन गिल का नाम सोनम बाजवा के साथ भी जुड़ चुका है. हालांकि सोनम साफ कह चुकी हैं कि वो शुभमन को डेट नहीं कर रही हैं. सारा अली खान की बात करें तो क्रिकेट से उनका लिंक रहा है. उनके दादा मंसूर अली खान पटौदी भारतीय क्रिकेट के दिग्गज रहे हैं. 

सारा अली खान से जुड़े एक सूत्र ने एक अंग्रेजी वेबसाइट को बताया कि एक्ट्रेस मुंबई में है और वह अहमदाबाद नहीं गईं. ना ही वह कल का मैच देखने गईं. ऐसे में हो सकता है कि ये तस्वीर पुरानी हो और गिल की तूफानी पारी के बाद यूजर्स वायरल कर रहे हैं. सारा अली खान का नाम एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ जुड़ चुका है. वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान के पास कई फिल्में हैं. उनमें से एक ऐ वतन मेरे वतन है, जिसमें वह उषा मेहता का रोल प्ले कर रही हैं. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news