WTC Final: टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर, WTC फाइनल से बाहर होगा ये मैच विनर खिलाड़ी!
Advertisement

WTC Final: टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर, WTC फाइनल से बाहर होगा ये मैच विनर खिलाड़ी!

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय वनडे सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज के बीच टीम इंडिया के लिए एक बेहद ही बुरी खबर सामने आई है. इसे सुनकर टीम इंडिया के फैंस को तगड़ा झटका लगने वाला है.         

 

WTC Final: टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर, WTC फाइनल से बाहर होगा ये मैच विनर खिलाड़ी!

WTC Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय वनडे सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज के बीच टीम इंडिया के लिए एक बेहद ही बुरी खबर सामने आई है. इसे सुनकर टीम इंडिया के फैंस को तगड़ा झटका लगने वाला है. जून में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में एक मैच विनर खिलाड़ी टीम का हिस्सा नहीं होगा जिसके चलते टीम की परेशानी और बढ़ने वाली है. 

ये धाकड़ बल्लेबाज होगा टीम से बाहर!

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. बल्लेबाज श्रेयस अय्यर फाइनल में टीम का हिस्सा नहीं होंगे. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक श्रेयस अय्यर को चोट के चलते सर्जरी करानी पड़ेगी. इसी कारण वह मैदान से अगले 4-5 महीने मैदान से बाहर रहने वाले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक वह अक्टूबर-नवंबर में भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप में वापसी कर सकते हैं. 

आईपीएल से भी बाहर होंगे अय्यर

आईपीएल में कोलकाता नाईटराइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर चोट के चलते पूरे सीजन से भी बाहर हो गए हैं. रिपोर्ट में बताया गया कि श्रेयस अय्यर को सर्जरी करना जरूरी है. इसके इलाज के लिए उन्हें लंदन जाना पड़ सकता है लेकिन यह भारत में ही संभव हुआ तो भारत में ही उनका इलाज किया जाएगा. ऐसे में अब अगले कुछ दिनों में केकेआर आईपीएल के इस सीजन के लिए नए कप्तान का ऐलान कर सकती है. 

IPL 2023 IND vs AUS
WPL 2023 Photo Gallery
2023 World Cup Team India

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में हुए थे चोटिल 

बता दें, श्रेयस अय्यर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट में पीठ में दर्द हुआ था जिसके बाद उन्हें स्कैन के लिए भेजा गया. अब यह अपडेट सामने आया है कि उन्हें सर्जरी करनी पड़ेगी. इससे पहले भी अय्यर चोट के चलते टीम से बाहर चल रहे थे. चोट से ठीक होने के बाद अय्यर को दूसरे टेस्ट मैच में टीम में शामिल किया गया था. हालांकि, वह बस 3 टेस्ट मैच में ही टीम का हिस्सा रहे. तीसरे टेस्ट मैच के दौरान उन्हें फिर पीठ में दर्द की शिकायत उठ गई.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news