PAK vs ENG: पाकिस्तान को फाइनल में मिली हार के बाद भी सपने देख रहे शोएब अख्तर, कहा- अब इंडिया में वर्ल्ड कप...
Advertisement

PAK vs ENG: पाकिस्तान को फाइनल में मिली हार के बाद भी सपने देख रहे शोएब अख्तर, कहा- अब इंडिया में वर्ल्ड कप...

Shoaib Akhtar On T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में पाकिस्तान को मिली हार के बाद पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बड़ा बयान दिया है, उन्होंने इस दौरान अपने खिलाड़ियों का बचाव भी किया है.

PAK vs ENG: पाकिस्तान को फाइनल में मिली हार के बाद भी सपने देख रहे शोएब अख्तर, कहा- अब इंडिया में वर्ल्ड कप...

Shoaib Akhtar On T20 World Cup 2022 Final: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के फाइनल में पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. दोनों टीमों के बीच ये मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया. पाकिस्तान को मिली इस हार के बाद कई दिग्गजों के बयान सामने आ रहे हैं, इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 

हार के बाद भी सपने देख रहे शोएब अख्तर

पाकिस्तान के लिए इस बार ये टूर्नामेंट पूरा उतार-चढ़ाव से भरा रहा. टीम को शुरुआती मैचों में आलोचना का शिकार भी होना पड़ा, लेकिन टीम फाइनल तक का सफर तय करने में कामयाब रही. शोएब अख्तर भी इस हार के बाद निराश दिखे. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इस हार पर अपनी बात रखी. अख्तर का मानना है कि भले ही पाकिस्तान ये वर्ल्ड कप हार गय है, लेकिन इंडिया में वर्ल्ड कप जीतेंगे. आपको बता दें कि उन्होंने ये बात अगले साल भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप को लेकर कही है.

अपने खिलाड़ियों का किया बचाव 

शोएब अख्तर ने अपने ट्विटर पर पोस्ट एक वीडियो में कहा, 'तुमने शानदार काम किया है. आप टूर्नामेंट से बाहर होने के करीब थे, लेकिन फिर भी फाइनल खेला. पाकिस्तान की गेंदबाजी यूनिट में पूरे वर्ल्ड कप के दौरान अच्छा प्रदर्शन किया. पाकिस्तान ने अच्छा खेला और वह वहां रहने का हकदार था. शाहीन की चोट टर्निंग प्वाइंट था, लेकिन ठीक है. अब यहां से हमें अपने आपको नीचे नहीं गिरने देना है.'

शोएब अख्तर ने इस वीडियो में आगे कहा, 'जैसे बेन स्टोक्स ने टी20 वर्ल्ड कप 2016 में छक्के खाए थे और उनकी वजह से इंग्लैंड मैच हारा था और आज टीम को वर्ल्ड कप जिताकर उसने छुटकारा पा लिया है. पाकिस्तान मैं आपके साथ खड़ा हूं. चिंता करने की जरूरत नहीं है. मैं निराश हूं और हर्ट भी हूं लेकिन ठीक है. हम आपके साथ खड़े हैं. रिलेक्स हम अब इंडिया में वर्ल्ड कप जीतेंगे.'

बल्लेबाजों ने नहीं खड़ा किया बड़ा स्कोर

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के फाइनल में पाकिस्तान ने इंग्लैंड को जीतने के लिए 138 रनों का टारगेट दिया था, जिसे इंग्लैंड ने 5 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया. इंग्लैंड के धाकड़ ऑलराउंडर बेन स्टोक्स एक बार फिर बड़े मैच में टीम के लिए मैच विनर साबित हुए. बेन स्टोक्स ने 49 गेंदों पर नाबाद 52 रनों की पारी खेली, इस पारी में उन्होंने 5 चौको और 1 छक्का जड़ा. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news