Shoaib Akhtar: पाकिस्तान की हार पर शोएब अख्तर का टूटा दिल, मोहम्मद शमी ने ये बड़ी बात कहकर दिखाया आईना
Advertisement

Shoaib Akhtar: पाकिस्तान की हार पर शोएब अख्तर का टूटा दिल, मोहम्मद शमी ने ये बड़ी बात कहकर दिखाया आईना

Mohammed Shami: T20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में इंग्लैंड टीम ने पाकिस्तान को 5 विकेट से शिकस्त दी. इसके बाद शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने दिल टूटने वाली इमोजी लगाई है. इस पर मोहम्मद शमी ने उन्हें करारा जवाब दिया है. 

Twitter

Shoaib Akhtar On Mohammed Shami: T20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में पाकिस्तान टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इंग्लैंड के गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी चोटिल भी हो गए, जिससे मैच का रुख बदल गया. पाकिस्तान की हार के बाद पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर निराश हो गए. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिस पर मोहम्मद शमी ने अपना जवाब दिया है. 

शोएब अख्तर ने शेयर की ये पोस्ट 

पाकिस्तानी टीम के हारते ही शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने सोशल मीडिया पर दिल टूटने की इमोजी शेयर की है, जिस पर भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने रिप्लाई देते हुए लिखा. सॉरी भाई इसे कर्म कहते हैं. अब उनका ये ट्वीट वायरल हो गया है, जिस पर फैंस भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

टीम की हार पर कही ये बात 

पाकिस्तान के शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'पाकिस्तानी टीम टी20 वर्ल्ड कप हार गई है, लेकिन पाकिस्तान ने बढिया काम किया है. आप कहीं भी नहीं थे, लेकिन फाइनल में पाकिस्तान ने अच्छी फाइट दी. पाकिस्तानी गेंदबाजों ने पूरे टी20 वर्ल्ड कप में बेहतरीन काम किया है. शाहीन शाह अफरीदी का चोटिल होने टर्निंग प्वाइंट रहा, लेकिन कोई बात नहीं. हमें यहां से सिर नहीं गिराने हैं, जैसे बेन स्टोक्स ने साल 2016 में 4 छक्के खा लिए थे, लेकिन अब उनके प्रदर्शन को सहारा जा रहा है. तकलीफ बहुत हो रही है निराश हूं मै, लेकिन इंशा अल्लाह इंडिया में वर्ल्ड कप उठाएंगे.' 

पाकिस्तानी टीम को मिली हार 

इंग्लैंड (England) के खिलाफ फाइनल मैच में पाकिस्तानी टीम को 5 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी. पाकिस्तान ने इंग्लैंड को जीतने के लिए 138 रनों का टारगेट दिया, जिसे इंग्लैंड ने 5 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया. पाकिस्तान के लिए कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया. सबसे ज्यादा शान मसूद ने 38 रन बनाए. इंग्लैंड टीम का ये दूसरा टी20 वर्ल्ड कप खिताब है. इससे पहले इंग्लैंड ने साल 2010 में ऑस्ट्रेलिया को हराकर टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम की थी. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news