Virat Kohli: कोहली को क्रिकेट का ये फॉर्मेट नहीं खेलना चाहिए, दिग्गज के बयान से मच गई सनसनी
Advertisement

Virat Kohli: कोहली को क्रिकेट का ये फॉर्मेट नहीं खेलना चाहिए, दिग्गज के बयान से मच गई सनसनी

IND vs AUS: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाजी इस समय ऐसी फॉर्म में हैं कि वह क्रिकेट के किसी भी फॉर्मेट में रन बनाने से नहीं चूक रहे हैं. विराट कोहली को लेकर अक्सर तमाम दिग्गज क्रिकेटर बयान देते रहते हैं. इस बीच अब एक दिग्गज क्रिकेटर ने विराट को लेकर अजीबोगरीब बयान दे दिया है.    

Virat Kohli: कोहली को क्रिकेट का ये फॉर्मेट नहीं खेलना चाहिए, दिग्गज के बयान से मच गई सनसनी

Virat Kohli: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाजी इस समय ऐसी फॉर्म में हैं कि वह क्रिकेट के किसी भी फॉर्मेट में रन बनाने से नहीं चूक रहे हैं. विराट कोहली को लेकर अक्सर तमाम दिग्गज क्रिकेटर बयान देते रहते हैं. इस बीच अब एक दिग्गज क्रिकेटर ने विराट को लेकर अजीबोगरीब बयान दे दिया है जिसके बाद से क्रिकेट जगह में खलबली मच गई है. इस दिग्गज क्रिकेटर न कोहलो को लेकर कहा है कि उन्हें क्रिकेट का एक फॉर्मेट छोड़ देना चाहिए. 

कोहली को लेकर कही बड़ी बात 

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर अक्सर अपने बड़बोलेपन से चर्चा में रहते हैं. इसी बीच उन्होंने कोहली को लेकर एक और बयान दे दिया है. उन्होंने कहा है कि विराट को टी20 क्रिकेट पर ध्यान नहीं देना चाहिए. बता दें, कि विराट कोहली ने 2019 के बाद से ही कोई शतक नहीं लगाया था लेकिन उनका शतक 2022 एशिया कप में आया. यह ऐसा शतक था जिसकी उन्हें खुद भी उम्मीद नहीं थी. टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में उनका यह पहला शतक था. इसके बाद से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक के बाद एक हर फॉर्मेट में शतक ठोकते चले गए. 

विराट छोड़ दें टी20 क्रिकेट 

शोएब अख्तर ने स्पोर्ट्स तक पर बात करते हुए कहा कि अगर आप मुझसे पूछें तो मैं कहूंगा कि विराट को टेस्ट और वनडे पर ही ध्यान देना चाहिए. उन्हें टी20 क्रिकेट नहीं खेलना चाहिए. उन्होंने कहा कि विराट काफी एक्साइटेड प्लेयर हैं. उन्हें टी20 क्रिकेट बेहद पसंद भी हैं लेकिन ऐसे कई मौके आते हैं जब आपको खेल से ज्यादा अपने शरीर के बारे में सोचना चाहिए. अख्तर ने कोहली के आगामी खेल को लेकर भी बयान दिया. 

IPL 2023 IND vs AUS
WPL 2023 Photo Gallery
New Zealand vs Sri Lanka Team India

8 साल और खेल सकते हैं कोहली

इस पूर्व तेज गेंदबाज ने कोहली को लेकर कहा कि वह अभी 34 साल के ही हैं और यह खुशी की बात है कि वह अपनी फिटनेस पर बराबर ध्यान देते हैं. अगर ऐसा ही रहा तो कम से कम वह 6-8 तक क्रिकेट खेल सकते हैं. इतना सालों में अगर वह 30-50 टेस्ट मैच भी खेल लेते हैं तो उनके टेस्ट क्रिकेट में 25 शतक तो आ ही सकते हैं. बस देखने वाली बात यह होगी कि वह मानसिक तौर पर कितने स्वस्थ रहते हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news