Shoaib Akhtar: टीम इंडिया को लेकर शोएब अख्तर की बड़ी भविष्यवाणी, बताया T20 वर्ल्ड कप में कहां तक पहुंचेगी रोहित सेना
Advertisement

Shoaib Akhtar: टीम इंडिया को लेकर शोएब अख्तर की बड़ी भविष्यवाणी, बताया T20 वर्ल्ड कप में कहां तक पहुंचेगी रोहित सेना

ICC T20 World Cup 2022: पाकिस्तान (Pakistan) को भारत के बाद जिम्बाब्वे के खिलाफ भी 1 रन से हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद शोएब अख्तर ने पाकिस्तान की हार के बाद भारत को लपेट लिया और बड़ी बात कही है. 

Twitter

Shoaib Akhtar On Pakistan: पाकिस्तान टीम को जिम्बाब्वे के खिलाफ करीबी मुकाबले में 1 रन से हार झेलनी पड़ी. इसके बाद पाकिस्तान टीम की हर तरफ आलोचना हो रही है. पाकिस्तान को अपने पहले मुकाबले में भारत से 4 विकेट से हार मिली थी. अब हार के बाद पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के साथ-साथ भारत के भी टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने की भविष्यवाणी की है. 

शोएब अख्तर ने कही ये बात 

पाकिस्तान की हार पर शोएब अख्तर ने बोलते हुए कहा कि टीम ने कोई भी प्लानिंग नहीं की. ओपनर्स और मिडिल ऑर्डर बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं. इसी औसत टीम ने बहुत ही बेकार प्रदर्शन किया है. वहीं, उन्होंने पाकिस्तान की हार में टीम इंडिया को भी लपेट लिया. उन्होंने कहा, 'मैं पहले भी कह चुका था कि पाकिस्तान इस हफ्ते वापस आ जाएगी, और अगले हफ्ते इंडिया वापस आ जाएगी. वो भी सेमीफाइनल खेलकर वापस आ जाएगी. वो भी कोई तीसमार खां नहीं हैं.'

PCB को ठहराया दोषी 

शोएब अख्तर ने आगे बोलते हुए कहा, 'पाकिस्तान के पास बहुत ही खराब कप्तान है. उन्होंने सेलेक्शन कमेटी के लिए कहा कि इन लोगों ने औसत टीम चुनी है. आसिफ अली को नंबर 8 पर उतारा जा रहा है. हैदर अली का रोल बिल्कुल Define नहीं है कि उन्हें करना क्या है. पाकिस्तान का प्रदर्शन के बेहद औसत है.'

सेमीफाइनल में पहुंचना हुआ मुश्किल 

पाकिस्तान टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 में लगातार दो मैच हार चुकी है. टीम को पहले मैच में भारत से 4 विकेट और जिम्बाब्वे से 1 रन से हार का सामना करना पड़ा. भारत को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अभी साउथ अफ्रीका, नीदरलैंड्स और बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले खेलने हैं और उसे ये तीनों ही मुकाबले बड़े अंतर से जीतने होंगे. पाकिस्तान ने साल 2009 में अपना एकमात्र टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news