'शेन वॉर्न सुर्खियों में रहना चाहते है', इस दिग्गज क्रिकेटर के बयान से मची सनसनी
Advertisement

'शेन वॉर्न सुर्खियों में रहना चाहते है', इस दिग्गज क्रिकेटर के बयान से मची सनसनी

एशेज सीरीज शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने अपने देश के दो खिलाड़ियों की आलोचना की है. ऑस्ट्रेलिया की टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 8 दिसंबर से एशेज सीरीज खेलनी है. 

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज पूर्व क्रिकेटर शेन वॉर्न हमेशा ही सुर्खियों में छाए रहते हैं. उनकी बातों को फैंस सोशल मीडिया पर बहुत ही जल्दी रिएक्शन देते हैं. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज 8 दिसंबर से शुरू हो रही है. शेन वार्न ने एक बार फिर अपने बयान से सनसनी मचा दी है. वार्न ने मिचेल स्टार्क और नाथन लियोन की आलोचना की थी, लेकिन उसके बावजूद इन दोनों को टीम में शामिल किया गया है. 

  1. 8 दिसंबर से शुरू होगी एशेज सीरीज 
  2. शेन वॉर्न ने की खिलाड़ियों की आलोचना 
  3. टिम पेन को छोड़नी पड़ी थी कप्तानी 

शेन ने की आलोचना 

विक्टोरिया के मुख्य कोच और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर क्रिस रोजर्स ने कहा कि एशेज सीरीज के लिए टीम में मिशेल स्टार्क और नाथन ल्योन को शामिल करने की आलोचना कर शेन वार्न ने फिर से हलचल मचा दी है. उन्होंने कहा कि दोनों खिलाड़ी आठ दिसंबर से गाबा में शुरू होने वाली पांच टेस्ट मैचों की एशेज सीरीज में अच्छा प्रदर्शन कर अपनी काबिलियत साबित करेंगे. स्पिन के दिग्गज शेन वार्न ने हाल ही में दुबई में हुए आईसीसी टी20 विश्व कप में प्रदर्शन के बाद टीम में स्टार्क के शामिल किए जाने पर नाराजगी व्यक्त की है, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को हराकर जीता था. टीम के गेंदबाज स्टार्क ने फाइनल में बिना विकेट लिए चार ओवर में 60 रन दिए थे.

स्टार्क ने किया था शानदार प्रदर्शन 

पूर्व क्रिकेटर क्रिस रोजर्स ने मिचेल स्टार्क को अपना समर्थन दिया है. रोजर्स ने शुक्रवार को  कहा, 'वार्न सुर्खियों में रहना चाहते है इसलिए वे इस तरह की आलोचना करते रहते हैं, नहीं तो कौन जानता है कि वार्न के पास क्या जानकारी है.' पिछले सीजन में ऑफ स्पिनर नाथन लियोन ने सात पारियों में 55 की औसत से केवल नौ विकेट लिए थे। 2016-17 की घरेलू सीरीज में उनका थोड़ा खराब प्रदर्शन रहा था. 

400 विकेट से एक कदम दूर नाथन 

रोजर्स ने कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की चयन समिति को नाथन का समर्थन करना चाहिए, जो 400 विकेट पूरा करने में एक विकेट दूर हैं. रोजर्स ने कहा, मैं नहीं मानता कि नाथन को एक सीरीज के बीच में हटा दिया जाएगा. वार्न लेग स्पिनर मिच स्वेपसन को शामिल करने की मांग कर रहे हैं. दिग्गज स्पिनर गेंदबाज नाथन लियोन टेस्ट क्रिकेट में 400 विकेट लेने से एक विकेट दूर हैं. रोजर्स ने भी स्टार्क के लिए अपना समर्थन घोषित किया, जिन्होंने भारत के खिलाफ सीरीज में 40 की औसत से 11 विकेट लिए. दूसरी ओर, वार्न पहले एशेज टेस्ट के लिए झे रिचर्डसन का समर्थन कर रहे थे. रोजर्स ने कहा, 'एक बड़ी सीरीज में रिचर्डसन को भी मौका दिया जाएगा.'

Trending news