T20 World Cup: Team India के 'सबसे बड़े दुश्मन' का यूं उड़ रहा मजाक, मौज ले रहे हैं ट्विटर वाले
Advertisement

T20 World Cup: Team India के 'सबसे बड़े दुश्मन' का यूं उड़ रहा मजाक, मौज ले रहे हैं ट्विटर वाले

पाकिस्तान (Pakistan) के युवा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने टीम इंडिया (Team India) के खिलाफ मुकाबले में कहर ढा दिया था, अब वो किसी और वजह से चर्चा में हैं.

शाहीन शाह अफरीदी (फोटो-TWITTER)

नई दिल्ली: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021  (ICC T20 World Cup 2021) में टीम इंडिया (Team India) सुपर 12 (Super 12) के अपने पहले ही मैच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के हाथों 10 विकेट की करारी हार का सामना करना पड़ा. 

  1. शाहीन शाह अफरीदी का उड़ा मजाक
  2. चेहरे की वजह से ट्रोल हुए पाक बॉलर
  3. भारत के खिलाफ शाहीन ने ढाया कहर

शाहीन बने थे टीम इंडिया के 'दुश्मन'

इस मैच में टीम इंडिया (Team India)  के सबसे बड़े दुश्मन साबित हुए पाकिस्तान (Pakistan) के यंग पेस बॉलर शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) जिन्होंने अपने 4 ओवर के स्पैल में 7.75 की इकॉनमी रेट से 31 रन देकर 3 विकेट हासिल किए.

 

भारतीय टॉप ऑर्डर पर हमला

शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) भारतीय टॉप ऑर्डर के लिए काल बन गए. उन्होंने रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली को पवेलियन का रास्ता दिखाया. शाहीन को इस शानदार खेल की बदौलत प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला. न्यूजीलैंड के खिलाफ भी उन्होंने एक विकेट हासिल किया था.

यह भी पढ़ें- IPL 2022: वो 3 प्लेयर्स जो बन सकते हैं अहमदाबाद टीम के कप्तान

चेहरे की वजह से ट्रोल हुए शाहीन

इस बीच शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) एक अलग वजह से चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर उनके चेहरे की बनावट को लेकर लगातार ट्रोल किया जा रहा है. कई लोगों का मानना है कि शाहीन की शक्ल गद्देदार कुर्सी से मिलती जुलती है. कुछ फैंस का मानना है कि उनका एक्सप्रेशन शरारत भरा है. आइए नजर डालते हैं ऐसे ही कुछ ट्वीट्स पर.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Trending news