Team India: सूर्यकुमार को बाहर कर इस खिलाड़ी को टीम में शामिल करने की तैयारी! असमंजस में बीसीसीआई
Advertisement

Team India: सूर्यकुमार को बाहर कर इस खिलाड़ी को टीम में शामिल करने की तैयारी! असमंजस में बीसीसीआई

IND vs AUS: धुरंधर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में फ्लॉप साबित हुए. वह तीनों मैचों में खाता खोले बिना पवेलियन लौटे. अब उन्हें बाहर करने की मांग उठ रही है. सूर्या की जगह एक दूसरे धुरंधर खिलाड़ी को शामिल करने की बात हो रही है.

suryakumar yadav

Suryakumar yadav Flop Show in ODI Series: भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-1 से हरा दिया. रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली टीम को चेन्नई में खेले गए सीरीज के तीसरे और अंतिम वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने 21 रनों से हरा दिया. इस पूरी सीरीज में सूर्यकुमार यादव फ्लॉप साबित हुए. अब उन्हें टीम से बाहर कर एक दूसरे धुरंधर को शामिल करने की मांग उठ रही है.

सीरीज के सभी मैचों में 'गोल्डन डक'

भारत के 'मिस्टर 360 डिग्री' से मशहूर सूर्यकुमार यादव ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में लगातार 3 बार 'गोल्डन डक' बने. वह सीरीज के किसी भी मैच में खाता नहीं खोल पाए और तो और केवल एक गेंद खेलकर पवेलियन चलते बने. चेन्नई वनडे में अगर वह क्रीज पर जम जाते तो परिणाम कुछ और हो सकता था.

सोशल मीडिया पर उठी मांग

इस बीच सूर्यकुमार यादव को टीम से बाहर करने की मांग उठ रही है. कुछ लोग कह रहे हैं कि उनकी जगह संजू सैमसन को टीम में शामिल किया जाए. संजू के फैंस लगातार उन्हें भारतीय टीम में शामिल करने की मांग उठा रहे हैं. अब सूर्यकुमार यादव के फ्लॉप शो के बाद यह मांग और तेज हो गई है.

क्या बीसीसीआई करेगा बदलाव?

अब सवाल उठता है कि क्या भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) टीम में बदलाव करेगा. हालांकि यह मुश्किल लगता है. भारत की मेजबानी में इसी साल वनडे वर्ल्ड कप होना है. अगर संजू सैमसन बीसीसीआई के प्लान में होते तो जाहिर तौर पर उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया जाता. ऐसा नहीं हुआ. ईशान किशन को भी टीम में शामिल किया गया था जिन्हें एक मैच खेलने का मौका मिला लेकिन संजू टीम से बाहर ही हैं. ऐसे में ये मुश्किल लगता है कि बीसीसीआई सूर्यकुमार की जगह संजू को मौका देने पर विचार कर रहा है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news