Sanjana Ganesan की Throwback Photo ने Fans को बनाया दीवाना, Jasprit Bumrah ने दिया ऐसा रिएक्शन
Advertisement

Sanjana Ganesan की Throwback Photo ने Fans को बनाया दीवाना, Jasprit Bumrah ने दिया ऐसा रिएक्शन

संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की है. हालांकि उन्होंने इसका लोकेशन नहीं बताया है, लेकिन नीले समंदर और व्हाइट सैंड को देखकर ये अंदाजा लगया जा सकता है कि ये फोटो मालदीव (Maldives) में क्लिक की गई है.

संजना गणेशन (फोटो-Instagram)

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की पत्नी संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस से फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं.

  1. संजना ने फैंस को बनाया दीवाना
  2. इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थ्रोबैक फोटो 
  3. जसप्रीत बुमराह ने फोटो लाइक किया

संजना ने पोस्ट की थ्रोबैक फोटो

संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने 31 मई के दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की है. हालांकि उन्होंने इसका लोकेशन नहीं बताया है, लेकिन नीले समंदर और व्हाइट सैंड को देखकर ये अंदाजा लगया जा सकता है कि ये फोटो मालदीव (Maldives) में क्लिक की गई है.

 

स्टाइलिश लुक में संजना

संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने अपने लुक्स का काफी ज्यादा ख्याल रखती हैं. इस फोटो में उन्होंने व्हाइट प्रिंटेड स्ट्रैपी फ्लोई ड्रेस कैरी की है. हाथ में उन्होंने बैंग्सल पहने हैं. इसके साथ ही बालों को उन्होंने खुला रखा है. नो मेकअप लुक में भी वे खूबसूरत लग रही हैं. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने उनकी इस तस्वीर को लाइक भी किया है.

मार्च में हुई संजना-बुमराह की शादी

टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ( Jasprit Bumarah) ने 15 मार्च 2021 को स्‍पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ शादी रचाई. इस कपल ने गोवा (Goa) में करीबी रिश्‍तेदारों के बीच सात फेरे लिए थे. ये सेलिब्रिटी कपल सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी जिंदगी से जुड़े लम्हे फैंस के साथ शेयर करते हैं.

Trending news