Sanjana Ganesan ने शेयर की अपने 'प्यार' की तस्वीर, लेकिन इसमें Jasprit Bumrah नहीं दिखे
Advertisement

Sanjana Ganesan ने शेयर की अपने 'प्यार' की तस्वीर, लेकिन इसमें Jasprit Bumrah नहीं दिखे

संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर अपने 'प्यार' की तस्वीर शेयर की, लेकिन दिलचस्प बात ये है कि इसमें जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) नजर नहीं आ रहे हैं. 

संजना गणेशन (फोटो-Instagram)

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और उनकी वाइफ संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) शादी के बाद पहली बार एकसाथ विदेशी दौरे पर हैं. ये सेलिब्रिटी कपल फिलहाल इंग्लैंड (England) के साउथैम्पटन (Southampton) में मौजूद हैं, जहां आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (ICC World Test Championship Final) खेला जाना है. 

  1. संजना-बुमराह इंग्लैंड में मौजूद
  2. शादी के बाद पहला विदेशी दौरा
  3. 15 मार्च 2021 को हुई थी शादी

मार्च में हुई संजना-बुमराह की शादी

संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के साथ 15 मार्च 2021 को गोवा (Goa) में सात फेरे लिए थे. इस सेरेमनी में सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदार मौजूद थे. शादी के बाद वो हनीमून (Honeymoon) पर गए लेकिन दोनों जल्द ही आईपीएल 2021 (IPL 2021) से जुड़ गए थे. शादी के बाद ये सेलिब्रिटी कपल एकसाथ ज्यादा वक्त साथ नहीं बिता पाए हैं.

 

यह भी पढ़ें- धोनी, रोहित और युवी की थ्रोबैक फोटो वायरल, आ जाएगी बीते दिनों की याद

 

'प्यार' की तस्वीर में नहीं दिखे बुमराह

3 जून को संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने साउथैम्पटन (Southampton) शहर के एजिस बाउल (Ageas Bowl) के हिलटन होटल (Hilton) में चेक इन किया. संजना ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर अपने 'प्यार' की तस्वीर शेयर की, लेकिन दिलचस्प बात ये है कि वो बुमराह नहीं हैं. उन्होंने स्ट्रॉबेरी  (Strawberry) की फोटो लगाकर कहा, 'आपको किसी चीज की जरूरत है वो प्यार है.' ये देखिए फोटो.
 

fallback

VIDEO

Trending news