T20 World Cup: टीम इंडिया बैक टू बैक मैचों में क्यों हुई नाकाम? पहले मुकाबले में छिपा है हार का राज!
Advertisement

T20 World Cup: टीम इंडिया बैक टू बैक मैचों में क्यों हुई नाकाम? पहले मुकाबले में छिपा है हार का राज!

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के सुपर-12 मुकाबलों में टीम इंडिया (Team India) को पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ 10 विकेट और न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ 8 विकेट की करारी शिकस्त मिली थी, जिसके बाद 'विराट सेना' पर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा पैदा हो गया है.

(फोटो-BCCI)

दुबई: पाकिस्तान महिला टीम की क्रिकेटर सना मीर (Sana Mir) ने बुधवार को कहा कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के 'सुपर 12' के पहले मैच में पाकिस्तान के हाथों भारत 10 विकेट से हारने के बाद उसका असर उनके दूसरे मैच न्यूजीलैंड के साथ भी दिखाई दिया जहां विराट की सेना को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.

  1. आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021
  2. टीम इंडिया का खराब प्रदर्शन
  3. सुपर 12 के पहले दोनों मैच हारे

टीम इंडिया ने किया सरेंडर

पाकिस्तान से भारत की सबसे खराब टी20 हार के बाद विराट कोहली की टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सरेंडर कर दिया. भारतीय टीम ने कीवी आर्मी के खिलाफ स्कोर बोर्ड पर सिर्फ 110 रन बनाए. जिसे विरोधी टीम ने2 विकेट के नुकसान पर 14.3 ओवरों में ही मैच को अपने नाम कर लिया.
 

fallback

हार से नहीं उबरी 'विराट सेना'?

सना मीर ने बुधवार को कहा, 'भारत को पाकिस्तान के हाथों मिली बड़ी हार से उबरना आसान नहीं है. न्यूजीलैंड के खिलाफ ऐसा लगा कि वे अभी भी पूरी तरह से आगे नहीं बढ़े हैं. वो अफगानिस्तान के खिलाफ पिछली हार को भुलाकर टूर्नामेंट में पहली जीत हासिल करने की कोशिश करेंगे.'
 

fallback

आज भारत और अफगानिस्तान की टक्कर

'सुपर 12' मुकाबले में बुधवार शान को भारत अपने तीसरे मैच में अफगानिस्तान (Afghanistan) से भिड़ेगा. अगर भारत ये मैच भी हार जाता है तो सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने की जो भी उम्मीद है वो भी पूरी तरह खत्म हो जाएगी.
 

fallback

Trending news