सचिन ने कांबली को दिया चैलेंज- मेरे ‘क्रिकेट वाली बीट’ गाने को रैप में गाकर दिखाओ
Advertisement

सचिन ने कांबली को दिया चैलेंज- मेरे ‘क्रिकेट वाली बीट’ गाने को रैप में गाकर दिखाओ

सचिन तेंदुलकर ने ‘क्रिकेट वाली बीट’ गाना 2017 में गया था. इसके वीडियो में सोनू निगम भी नजर आए थे.

सचिन ने कांबली को दिया चैलेंज- मेरे ‘क्रिकेट वाली बीट’ गाने को रैप में गाकर दिखाओ

नई दिल्ली: क्रिकेट में जब भी दोस्ती और पार्टनरशिप की बात आती है तो सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और विनोद कांबली (Vinod Kambli) का जिक्र जरूर होता है. इन दोनों ने करीब 32 साल पहले 664 रन की रिकॉर्ड पार्टनरशिप कर दुनिया का ध्यान खींचा था. आज की तारीख में ये दोनों क्रिकेटर संन्यास ले चुके हैं. लेकिन ऐसा मुश्किल ही है कि ये दोनों खिलाड़ी सुर्खियों में ना रहें. अब ये दोनों क्रिकेटर एक चैलेंज को लेकर चर्चा में हैं. यह चैलेंज सचिन तेंदुलकर ने विनोद कांबली को दिया है. 

सचिन तेंदुलकर ने मंगलवार को एक वीडियो शेयर किया. सचिन इसमें अपने एक गाने के बारे में बात कर रहे हैं. सचिन इस गाने के बारे में कुछ पूछ रहे थे, तभी कांबली ने कहा कि उन्हें सब याद है. इस दौरान कांबली डांस मूव करते भी दिखे. तभी सचिन ने कहा, ‘मिस्टर कांबली, मैं तुम्हें अपने क्रिकेट वाली बीट गाने पर रैप करने का चैलेंज देता हूं. इसके लिए तुम्हारे पास एक सप्ताह का समय है.’ इस पर कांबली ने कहा कि यह बड़ा चैलेंज है. 

यह भी पढ़ें: INDvsNZ: भारतीय टीम में बदलाव; 2 युवाओं को मौका, पर मयंक को भूले चयनकर्ता

सचिन ने आगे कहा, ‘अब हम 28 जनवरी तक इंतजार करते हैं. यदि वे नहीं जानते कि उन्हें यह रैप कैसे गाना है, तो वे मुझे हार के बदले में कुछ भी दे सकते हैं.’ 
 

सचिन तेंदुलकर ने अपने गाने ‘नाचो क्रिकेट वाली बीट पर’, में भारतीय क्रिकेट की जर्नी को फिल्माया है. सचिन ने 2017 में यह गाना गया था, जिसके वीडियो में सोनू निगम भी नजर आए थे.

यह भी पढ़ें: INDvsNZ: भारत का न्यूजीलैंड में डरावना रिकॉर्ड, ‘विराट ब्रिगेड’ को बदलना होगा इतिहास

1988 में 664 रन की साझेदारी करने वाले सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली के इंटरनेशनल करियर में बड़ा फर्क है. यह इत्तफाक ही है कि सचिन ने अपने इंटरनेशनल करियर में 664 मैच खेले. जबकि, विनोद कांबली इस मामले में काफी पीछे रह गए. वे 121 इंटरनेशनल मैच ही खेल सके. सचिन के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे अधिक रन और शतक जैसे कई रिकॉर्ड दर्ज हैं. 

Trending news