IND vs AUS: कप्तान रोहित ने आते ही लिया ये बड़ा फैसला, इस फ्लॉप खिलाड़ी को किया Playing 11 से बाहर
Advertisement

IND vs AUS: कप्तान रोहित ने आते ही लिया ये बड़ा फैसला, इस फ्लॉप खिलाड़ी को किया Playing 11 से बाहर

IND vs AUS 2nd ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा मैच विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है. इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने एक बड़ा फैसला लिया है. 

IND vs AUS: कप्तान रोहित ने आते ही लिया ये बड़ा फैसला, इस फ्लॉप खिलाड़ी को किया Playing 11 से बाहर

IND vs AUS 2nd ODI Match: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच विशाखापट्टनम के वाई.एस. राजशेखर रेड्डी स्टेडियम (Dr. Y.S.Rajashekar Reddy Cricket Stadium) में खेला जा रहा है. इस मैच में टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) संभाल रहे हैं. उन्होंने टीम में आते ही एक बड़ा फैसला लिया है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पहले वनडे मैच के एक फ्लॉप खिलाड़ी को प्लेइंग 11 से बाहर कर दिया है. 

कप्तान रोहित ने आते ही लिया ये बड़ा फैसला

दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Vankhede Stadium) में खेला गया था. इस मैच की प्लेइंग 11 में बतौर ओपनर ईशान किशन (Ishan Kishan) और शुभमन गिल (Shubman Gill) को खेलने का मौका मिला था. लेकिन ईशान किशन इस मौके का फायदा उठाने में नाकाम रहे और सस्ते में पवेलियन लौट गए. दूसरे वनडे मैच में रोहित की वापसी होते ही ईशान किशन को प्लेइंग 11 से बाहर का रास्ता दिखाया गया है. 

पहले वनडे मैच में रहे थे फ्लॉप 

ईशान किशन (Ishan Kishan) ने पहले वनडे में सिर्फ 8 गेंदों का ही सामना किया और 3 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे थे. वहीं, दूसरे वनडे मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ शुभमन गिल (Shubman Gill) पारी की शुरुआत करेंगे. आपको बता दें कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पहले वनडे मैच से ब्रेक लिया था. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने साले की शादी में शामिल होने के लिए पहले वनडे से दूरी बनाई थी. 

टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से आगे 

पहले वनडे में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन-तीन विकेट लेकर ऑस्ट्रेलिया को पहले वनडे में 35.4 ओवर में 188 रन पर समेट दिया. भारत ने आस्ट्रेलिया को 35.4 ओवर में 188 रन पर समेट दिया था. इसके जवाब में भारत की शुरूआत भी बेहद खराब रही. इसके बाद राहुल (नाबाद 75) और रवींद्र जडेजा (नाबाद 45) ने छठे विकेट के लिए 108 रन की अटूट साझेदारी करके टीम को 39.5 ओवर में पांच विकेट पर 191 रन तक पहुंचाया था.

दूसरे वनडे के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग 11 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी.

दूसरे वनडे के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग 11 

ट्रैविस हेड, मिचेल मार्श, स्टीवन स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, एलेक्स केरी, कैमरन ग्रीन, मार्कस स्टोइनिस, सीन एबॉट, नाथन एलिस, मिचेल स्टार्क, एडम जाम्पा. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news