IND vs AUS: विराट-रोहित का दुश्मन टीम इंडिया के लिए बन गया काल, दूसरे वनडे मैच में ऐसे किया तहस-नहस!
Advertisement

IND vs AUS: विराट-रोहित का दुश्मन टीम इंडिया के लिए बन गया काल, दूसरे वनडे मैच में ऐसे किया तहस-नहस!

IND vs AUS 2nd ODI: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने दूसरे वनडे में मिली हार के बाद बड़ा बयान दिया. इस मैच में टीम इंडिया को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच के बाद तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर की पर आ रई है. 

IND vs AUS: विराट-रोहित का दुश्मन टीम इंडिया के लिए बन गया काल, दूसरे वनडे मैच में ऐसे किया तहस-नहस!

India vs Australia 2nd ODI: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने मजबूत बल्लेबाजी लाइन अप के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) के सामने नेचुरल खेलने के बजाए लगातार घुटने टेकने पर निराशा व्यक्त की जिसके कारण टीम को दूसरे वनडे में 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने इस मैच में जीत से तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर की और अब निर्णायक तीसरा वनडे 22 मार्च को चेन्नई में होगा.

रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

मिचेल स्टार्क ने 53 रन देकर पांच विकेट लिए. मिचेल स्टार्क ने 109 वनडे पारियों में नौंवी बार पांच विकेट झटकने का कारनामा किया, जिससे भारतीय टीम 26 ओवर में 117 रन पर सिमट गई और ऑस्ट्रेलिया ने 11 ओवर में बिना विकेट गंवाए यह लक्ष्य हासिल कर लिया. रोहित ने मैच के बाद कहा कि यह निश्चित रूप से कम स्कोर वाली पिच नहीं थी और भारतीय बल्लेबाजों ने अच्छा खेल नहीं दिखाया. उन्होंने कहा, 'स्टार्क बेहतरीन गेंदबाज है. वह नई गेंद से ऑस्ट्रेलिया के लिए इतने सालों से यह भूमिका निभा रहा है. वह अपनी काबिलियत के मुताबिक बेहतरीन गेंदबाजी करता है और हम उसके सामने लगातार विफल हो रहे हैं. हमें यह बात समझनी होगी और इसके अनुसार खेलना होगा.'

खराब बल्लेबाजी के चलते हारे मैच

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपनी बल्लेबाजों की विफलता पर कहा कि 117 रन का स्कोर बिलकुल भी चुनौतीपूर्ण स्कोर नहीं था. उन्होंने भी 15 गेंद में 13 रन का योगदान किया. उन्होंने कहा, 'यह निराशाजनक है. इसमें कोई शक नहीं है. हम अपनी क्षमता के अनुरूप नहीं खेले. हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की. हम जानते थे कि यह स्कोर काफी नहीं है. यह बिलकुल भी 117 रन के स्कोर वाली पिच नहीं थी. किसी भी तरह से नहीं. हम अच्छा नहीं खेले.' रोहित पारिवारिक प्रतिबद्धताओं के कारण पहले वनडे में नहीं खेले थे जिसमें भारत ने पांच विकेट से जीत दर्ज की थी. उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी की और घरेलू टीम को दबाव में ला दिया. 

स्टीव स्मिथ मैच के नतीजे से काफी हैरान

आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) 11 ओवर में नतीजे निकलने से काफी हैरान थे. स्मिथ ने कहा, 'परिणाम बहुत जल्दी निकला. पूरा मैच 37 ओवर का रहा. ऐसा आपको अकसर देखने को नहीं मिलता. मुझे लगता है कि हमारे गेंदबाज बेहतरीन रहे. मिचेल स्टार्क ने नई गेंद से दबाव बनाया और उन्हें हमारे गेंदबाजी ग्रुप का भी पूरा साथ मिला.' स्मिथ ने कहा, 'मैं नहीं जानता था कि विकेट किस तरह का होगा और यह कितना स्विंग होगा. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news