Rishabh Pant: 'जो आपके कंट्रोल में नहीं...', ऋषभ पंत ने उर्वशी संग विवाद के बीच शेयर किया ये पोस्ट
Advertisement

Rishabh Pant: 'जो आपके कंट्रोल में नहीं...', ऋषभ पंत ने उर्वशी संग विवाद के बीच शेयर किया ये पोस्ट

Rishabh Pant: भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बड़ी बात लिखी है. फैंस इसे उर्वशी रौतेला और उनके विवाद से जोड़कर देख रहे हैं. 

Twitter

Rishabh Pant: क्रिकेट और बॉलीवुड का काफी पुराना याराना रहा है. कई क्रिकेटर और बॉलीवुड एक्ट्रेस के नाम साथ में जुड़ चुके हैं. क्रिकेट और बॉलीवुड को लेकर फैंस के बीच एक अलग ही दीवानगी है. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और उर्वशी रौतेला (Urvashi rautela) का नाम काफी समय से चर्चा का विषय बना हुआ है. दोनों के बीच सोशल मीडिया पर विवाद चल रहा है, जिससे दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. 

पंत ने शेयर किया ये पोस्ट 

भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि जिन चीजों को आप कंट्रोल नहीं कर सकते हैं उन पर जोर मत लगाइए. अब पंत की इस स्टोरी का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है. फैंस इसे उर्वशी रौतेला को जवाब देना मान रहे हैं. उर्वशी रौतेला ने ट्विटर पर लिखा, 'छोटू भईया को तो बैट बॉल से खेलना चाहिए. डार्लिंग मैं कोई मुन्नी नहीं हुई जो तेरे लिए बदनाम हो जाए'.

fallback

इस वजह से हुआ था विवाद 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने एक इंटरव्यू में कहा, 'जब मैं वाराणसी से दिल्ली शूटिंग के लिए आई थीं, तब ‘मिस्टर RP’ मुझसे मिलने के लिए आए थे. वो लॉबी में इंतजार कर रहे थे, लेकिन मैं सो गई थी बाद में मुझे पता लगा कि मेरे फोन में 16 से 17 मिसकॉल आई हुई थीं, लेकिन मैंने बाद में कहा कि जब आप मुंबई में आओगे, तब मिलेंगे और फिर हम वहां पर मिले भी, लेकिन तब तक मीडिया में बाते आ चुकी थी.' उर्वशी के इतना कहते ही पंत और उनके बीच सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई. 

पंत ने इस तरह से दिया था जवाब

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था 'कुछ लोग इंटरव्यू में सिर्फ मजे के लिए झूठ बोल देते हैं, ताकि अलग-अलग हेडलाइंस मिल सकें और न्यूज में रह सकें. दुख होता है कि लोग कैसे फेम के लिए इतने भूखे हैं.' ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला पर तंज कसते हुए लिखा, 'मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी कोई सीमा होती है.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news