Rishabh Pant Health Update: क्या हाल है ऋषभ पंत का? करीबी ने मुलाकात के बाद विकेटकीपर की हेल्थ पर दिया अपडेट
Advertisement

Rishabh Pant Health Update: क्या हाल है ऋषभ पंत का? करीबी ने मुलाकात के बाद विकेटकीपर की हेल्थ पर दिया अपडेट

Rishabh Pant Car Accident: ऋषभ पंत से देहरादून के अस्पताल में कई दिग्गज हस्तियों ने मुलाकात की. बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और अनुपम खेर भी इस विकेटकीपर से मिलने अस्पताल पहुंचे. इस बीच पंत के करीबियों ने हेल्थ-अपडेट दिया है. 

rishabh pant (instagram)

Rishabh Pant Latest Health Update: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं. वह शुक्रवार तड़के बड़े हादसे का शिकार हो गए थे. अब उनके एक करीबी ने स्वास्थ्य को लेकर अपडेट दिया है. उन्होंने बताया है कि पंत की मां सरोज और बहन साक्षी अस्पताल में उनके साथ हैं. 

अभी दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करने पर फैसला नहीं

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की स्थिति में अब काफी सुधार है. डॉक्टरों ने अभी तय नहीं किया है कि उन्हें किसी दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करना है या नहीं. पंत के पारिवारिक मित्रों और अन्य करीबियों ने अस्पताल में उनसे मुलाकात के बाद यह बात कही. ऋषभ की मां सरोज पंत और लंदन से आईं बहन साक्षी अस्पताल में उनके साथ हैं. इस बीच दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के निदेशक श्याम शर्मा, बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और अनुपम खेर ने देहरादून के मैक्स अस्पताल में पंत से मुलाकात की.

हालत में काफी सुधार

परिवार के साथ अस्पताल में लगातार बने हुए उमेश कुमार ने कहा, ‘ऋषभ पंत किसी और अस्पताल में शिफ्ट करने की फिलहाल तो कोई योजना नहीं है. उनकी हालत में शुक्रवार से काफी सुधार आया है. उनके माथे की प्लास्टिक सर्जरी शुक्रवार को ही कर ली गई थी. पहली ड्रेसिंग आज हुई है.’ पंत उस समय बाल-बाल बच गए, जब उनकी लग्जरी कार ने शुक्रवार को तड़के दिल्ली-देहरादून हाईवे पर डिवाइडर से टकराने के बाद आग पकड़ ली. वह अपनी मां को ‘सरप्राइज’ देने के लिए रूड़की जा रहे थे.

बीसीसीआई भी लगातार संपर्क में

उमेश कुमार ने कहा कि बीसीसीआई के डॉक्टर लगातार मैक्स अस्पताल के डॉक्टरों के संपर्क में हैं. वे इस बारे में फैसला लेंगे कि उन्हें कहीं और शिफ्ट करने की जरूरत है या नहीं. डीडीसीए अधिकारी श्याम शर्मा ने पंत से मुलाकात के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘यहां डॉक्टरों द्वारा पंत की अच्छी तरह से देखभाल की जा रही है. बीसीसीआई भी उनके संपर्क में है, उनकी हालत पर ताजा जानकारी ले रहा है. फिलहाल उन्हें यहीं रखा जाएगा.’ एक सवाल के जवाब में श्याम शर्मा ने कहा कि पंत ने उन्हें बताया कि अंधेरा था और दुर्घटना उस समय हुई जब वह एक गड्ढे को पार करने की कोशिश कर रहे थे.

अनिल कपूर और अनुपम खेर भी मिले

अस्पताल से बाहर निकलने के बाद अनिल कपूर ने कहा, ‘पंत की स्थिति ठीक है. हम उनसे फैंस के रूप में मिले. आइए हम प्रार्थना करें कि वह जल्द ठीक हो जाएं और हम उन्हें फिर से खेलते हुए देखें.’ कपूर के साथ पंत से मिलने अस्पताल पहुंचे खेर ने कहा कि उन दोनों ने युवा क्रिकेटर को खूब हंसाया. खेर ने कहा, ‘सब कुछ ठीक है. हम पंत, उनकी मां और रिश्तेदारों से मिले. वे सब ठीक हैं. हमने उन्हें खूब हंसाया.’

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news