Rishabh Pant Car Accident: इस क्रिकेटर की मानी होती सलाह तो अस्पताल में ना होते पंत, अब हो रहा होगा पछतावा
Advertisement

Rishabh Pant Car Accident: इस क्रिकेटर की मानी होती सलाह तो अस्पताल में ना होते पंत, अब हो रहा होगा पछतावा

Shikhar Dhawan Rishabh Pant Video: दिल्ली-देहरादून हाईवे पर यह हादसा उस वक्त हुआ, जब पंत दिल्ली से वापस अपने घर रुड़की जा रहे थे. उनकी कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई और उसमें आग लग गई. देखते ही देखते पंत की मर्सिडीज कार जलकर खाक हो गई.

Rishabh Pant Car Accident: इस क्रिकेटर की मानी होती सलाह तो अस्पताल में ना होते पंत, अब हो रहा होगा पछतावा

Rishabh Pant Car Accident Video: टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह कार हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए. दिल्ली-देहरादून हाईवे पर यह हादसा उस वक्त हुआ, जब पंत दिल्ली से वापस अपने घर रुड़की जा रहे थे. उनकी कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई और उसमें आग लग गई. देखते ही देखते पंत की मर्सिडीज कार जलकर खाक हो गई. पंत ने बताया कि उनकी झपकी आने के कारण कार से उनका नियंत्रण खो गया और कार पलट गई. 

लेकिन 25 साल के ऋषभ पंत अपने एक सीनियर की बात मान लेते तो शायद आज अस्पताल में भर्ती होने की नौबत नहीं आती. उनको टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज शिखर धवन ने गाड़ी धीरे चलाने की सलाह दी थी. पंत के एक्सीडेंट के बाद सोशल मीडिया पर धवन और पंत का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. अब लोग कह रहे हैं कि बड़ों की सलाह को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए. 

यह वीडियो 11 सेकंड का है. आईपीएल में पंत और धवन दिल्ली कैपिटल्स से खेल चुके हैं. वीडियो में दोनों DC की जर्सी में नजर आ रहे हैं और कोई गेम खेल रहे हैं. कैमरे के सामने पंत धवन से कहते हैं कि एक एडवाइस, जो आप मुझे देना चाहो. तपाक से धवन ने जवाब में कहा था, 'गाड़ी आराम से चलाया कर...' इसके बाद दोनों ठहाका मारकर हंसने लगते हैं. फिर पंत कहते हैं, 'ठीक है मैं आपकी एडवाइस लेता हूं और अब गाड़ी आराम से चलाऊंगा.' बता दें कि हादसे के बाद हरियाणा रोडवेज के कंडक्टर और ड्राइवर ने उनकी जान बचाई. रुड़की में प्राथमिक उपचार के बाद उनको देहरादून के मैक्स अस्पताल में रेफर कर दिया गया. पीएम मोदी और क्रिकेट और बॉलीवुड जगत के दिग्गजों ने उनकी सलामती की दुआ मांगी. एनसीए चीफ वीवीएस लक्ष्मण ने ट्वीट में कहा, पंत के लिए प्रार्थना. शुक्र है कि वह खतरे से बाहर है. उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. पंत के घुटने और सिर में चोट आई है. कोई हड्डी नहीं टूटी है. कार में आग लगने के बावजूद उनके शरीर का कोई हिस्सा जला नहीं है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news