New Zealand के खिलाफ इस इंडियन प्लेयर का कटेगा पत्ता! Virat Kohli को किया है मायूस
Advertisement

New Zealand के खिलाफ इस इंडियन प्लेयर का कटेगा पत्ता! Virat Kohli को किया है मायूस

भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच 31 अक्टूबर को खेले जाने वाले अहम मुकाबले में एक ऐसे इंडियन बॉलर को बाहर रखा जा सकता है जिसने पाकिस्तान के खिलाफ कमाल नहीं दिखाया है.

(फोटो-BCCI)

नई दिल्ली: पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के सुपर-12 मैच में टीम इंडिया (Team India) की 10 विकेट से करारी शिकस्त के एक ऐसे प्लेयर पर गाज गिरने तय है जिसने अपने प्रदर्शन से निराश किया है.

  1. वरुण चक्रवर्ती का फ्लॉप शो
  2. नहीं चला चक्रवर्ती का 'चक्रव्यूह'
  3. अगले मैच से बाहर होंगे वरुण!

पाक के खिलाफ भारत का लो स्कोर

दुबई इंटरनेशल स्टेडियम (Dubai International Stadium) में खेले गए भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के मुकाबले में 'विराट आर्मी' निर्धारित 20 ओवर में महज 151 रन ही बना सकी. सिर्फ विराट कोहली ही अपना दम दिखा सके, उन्होंने 57 रनों की पारी खेली.

यह भी देखें- Viral Video: धोनी ने 5 साल पहले ही कर दी थी पाकिस्तान की जीत की भविष्यवाणी

पाक ओपनर्स ने मचाया गदर

इसके जवाब में पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के ओपनर्स ने भारतीय गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिए. मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने 55 गेंदों में 79 और बाबार आजम (Babar Azam) ने 52 गेंदों शानदार 68 रन की पारी खेलकर अपनी टीम को यादगार जीत दिला दी.
 

fallback

वरुण चक्रवर्ती का फ्लॉप शो

टीम इंडिया (Team India) के मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) को कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने काफी भरोसे के साथ प्लेइंग इलेवन में शामिल किया था, लेकिन वो पाकिस्तान के खिलाफ अपना टैलेंट दिखाने में नाकाम रहे.

 

 

नहीं चला चक्रवर्ती का 'चक्रव्यूह'

जब पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर पाई तो भारतीय क्रिकेट फैंस को उम्मीद थी कि वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy)  अपनी फिरकी से पाकिस्तानी बैटर्स को फंसा लेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. उन्होंने अपने 4 ओवर के स्पैल में 8.25 की इकॉनमी रेट से 33 रन दिए और एक भी विकेट नहीं ले पाए.

fallback

अश्विन की होगा प्लेइंग XI में वापसी!

न्यूजीलैंड के खिलाफ 31 अक्टूबर को होने वाला मुकाबला टीम इंडिया के लिए बेहद अहम है, ऐसे में विराट कोहली (Virat Kohli) कोई गलती नहीं करना चाहेंगे. बेहद मुमकिन है कि  सीनियर स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) यंग मिस्ट्री बॉलर वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) को रिप्लेस कर देंगे.
 

fallback

वॉर्म-अप मैच में चमके अश्विन

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म-अप मैच के 2 ओवर में 4.00 इकॉनमी रेट से महज 8 विकेट देकर 2 विकेट हासिल किए थे. इंग्लैंड के खिलाफ भी हाल के मैच में उन्होंने 5.75 इकॉनमी रेट से गेंदबाजी की थी, भले ही वो कोई विकेट नहीं ले पाए लेकिन किफायती साबित हुए, ऐसे में उन्हें कीवी टीम के खिलाफ मौका दिया जा सकता है.
 

fallback

Trending news