Ravi Shastri: रोहित-विराट पर रवि शास्त्री के इस बयान ने मचाई सनसनी, कहा- वो सब भाड़ में गया यार...
Advertisement

Ravi Shastri: रोहित-विराट पर रवि शास्त्री के इस बयान ने मचाई सनसनी, कहा- वो सब भाड़ में गया यार...

Rohit Sharma And Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. रवि शास्त्री ने ये बयान दोनों खिलाड़ियों के बीच अनबन की अफवाहों को लेकर दिया है. 

Photo (ICC)

Ravi Shastri On Rohit Sharma And Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने 7 साल तक टीम इंडिया में कोच की भूमिका निभाई थी. रवि शास्त्री बाकी से अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने विराट और रोहित के बीच अनबन की अफवाहों को लेकर करारा जवाब दिया है. 

रोहित-विराट पर रवि शास्त्री ने दिया ये बयान 

कई मौकों पर विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच दरार की खबरें मीडिया में आ चुकी हैं. इस मुद्दे पर पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का मानना है कि कोहली और रोहित के बीच सब ठीक है ये सिर्फ मीडिया की वजह से ऐसी खबरें बनती है. उन्होंने ये भी कहा कि उनके पास ऐसी किसी भी खबर के लिए समय नहीं है. आपको बता दें कि रवि शास्त्री जब टीम इंडिया के कोच थे तो टीम की कमान विराट कोहली के हाथों में थी. 

रवि शास्त्री ने साफ शब्दों में कही अपनी बात

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने कोहली और रोहित के बीच दरार की खबरों पर विमल कुमार के यूट्यूब चैनल पर कहा, 'वो सब भाड़ में गया यार! वो सब तुम लोग के लिए टाइमपास है. सब कुछ ठीक है. वे शतकीय साझेदारी बना रहे हैं और तुम लोग बेकार की बातें कर रहे हो. ये सब मेरे लिए छोटी-छोटी बातें हैं और मैं ऐसी चीजों पर समय बर्बाद नहीं करता.'  

 टी20 में विराट की इस पारी को बताया बेस्ट

भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने कोहली की फॉर्म में वापसी को तवज्जो दी. टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ विराट की नाबाद 82 रनों की पारी को रवि शास्त्री ने सबसे बेस्ट बताया. रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने कहा, 'मुझे लगता है कि उनके करियर में, यह उनकी बेस्ट टी 20 पारियों में से एक होगी. इसमें कोई संदेह नहीं है, क्योंकि मंच इतना बड़ा था, यह पाकिस्तान के खिलाफ था. मैच भारत के लिए अटका हुआ था, इसलिए वहां दबाव में रन बनाना एक बड़ी बात है.'

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news