शास्त्री को कोच पद से हटाने में इस शख्स का हाथ, पूर्व क्रिकेटर का चौंकाने वाला दावा
Advertisement

शास्त्री को कोच पद से हटाने में इस शख्स का हाथ, पूर्व क्रिकेटर का चौंकाने वाला दावा

राशिद लतीफ का कहना है कि रवि शास्त्री को भारतीय क्रिकेट टीम के कोच पद से हटाने के पीछे एक ताकतवर शख्स का हाथ है. राशिद लतीफ ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस बात का दावा किया है. 

Ravi Shastri

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. राशिद लतीफ का कहना है कि रवि शास्त्री को भारतीय क्रिकेट टीम के कोच पद से हटाने के पीछे एक ताकतवर शख्स का हाथ है. राशिद लतीफ ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस बात का दावा किया है. 

  1. पूर्व क्रिकेटर का चौंकाने वाला दावा
  2. शास्त्री को हटाने में इस शख्स का हाथ बताया 
  3. मैदान से बाहर होने वाली ऐसे चीजों से असर

पूर्व क्रिकेटर का चौंकाने वाला दावा

राशिद लतीफ ने सनसनीखेज दावा करते हुए कहा, 'सौरव गांगुली ने रवि शास्त्री को कोचिंग पोजीशन से हटाया है. यह सब टी20 वर्ल्ड कप से पहले शुरू हो गया था. राशिद लतीफ ने कहा कि यह सब तब शुरू हुआ था जब अनिल कुंबले को गलत तरीके से कोच पद से हटा दिया गया था. रवि शास्त्री ने कोई कोचिंग कोर्स नहीं किया था और फिर भी उन्होंने सीधे कोच के रूप में प्रवेश लिया.' 

शास्त्री को कोच पद से हटाने में इस शख्स का हाथ बताया 

राशिद लतीफ ने कहा, 'कुंबले के पास 600 से अधिक टेस्ट विकेट थे. सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ उनके साथी थे. यह तिकड़ी बहुत मजबूत है.' राशिद लतीफ ने यह भी कहा कि इसका मतलब है कि गांगुली ने शास्त्री से कहा 'बॉस, यह जाने का समय है.' राशिद लतीफ ने कहा कि भले ही शास्त्री ने कोच के रूप में काम जारी रखने पर विचार किया हो. यह पूरी बात टी20 वर्ल्ड कप से पहले बन रही थी, ये व्यक्तिगत हमले हैं और इसने भारतीय क्रिकेट को प्रभावित किया है.

मैदान से बाहर होने वाली ऐसे चीजों से असर

राशिद लतीफ के मुताबिक 1990 के दशक की शुरुआत में पाकिस्तान के साथ जो हुआ वह आज भारतीय क्रिकेट के साथ हो रहा है. राशिद लतीफ ने यह भी कहा कि मैदान से बाहर होने वाली ऐसे चीजों से प्रदर्शन पर असर पड़ता है. टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अच्छा नहीं खेल पाई और बाद में दक्षिण अफ्रीका में भी उनके साथ कुछ ऐसा ही हुआ. बता दें कि राशिद लतीफ ने जो भी बयान दिए हैं, वह एक विश्लेषक के तौर पर हैं. ऐसे में उनकी बातों में सच्चाई हो, ऐसा नहीं माना जाना चाहिए.

Trending news