Ramiz Raza ने Misbah-Ul-Haq को बताया गरीबों का 'धोनी', ये है वजह
Advertisement

Ramiz Raza ने Misbah-Ul-Haq को बताया गरीबों का 'धोनी', ये है वजह

पाकिस्तान के पूर्व खिलाडी रमीज राजा (Ramiz Raza) ने पाकिस्तानी टीम के कोच मिस्बाह-उल-हक (Misbah-Ul-Haq) को गरीबों का एमएस धोनी (MS Dhoni) बताया है.   

फाइल फोटो

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को दुनिया के सबसे बेहतरीन कप्तानों में से एक माना जाता है. धोनी मुश्किल समय में मैदान पर अपने कूल और शांत स्वभाव के लिए काफी मशहूर हैं. इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज रमीज राजा (Ramiz Raza) ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच मिसबाह-उल-हक (Misbah-Ul-Haq) की तुलना धोनी के साथ कर दी है. 

  1. रमीज राजा ने मिस्बाह को कहा गरीबों का धोनी
  2. कहा मिस्बाह को अपनाना होगा आक्रामक तरीका
  3. आईपीएल में फिर सीएसके की कमान संभालेंगे धोनी

मिस्बाह को बताया गरीबों का धोनी 

रमीज राजा (Ramiz Raza) ने मिसबाह-उल-हक (Misbah-Ul-Haq) को गरीबों का महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) कहा है. राजा ने कहा कि पाकिस्तानी टीम को आक्रामक होकर और खुलकर खेलने की जरूरत है. राजा ने क्रिकेट बाज यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए कहा, 'मिसबाह को अपना नरम रवैया बदलना चाहिए और पाकिस्तान को आक्रामक स्टाइल में खेलने का बढ़ावा देना चाहिए. मिसबाह की ट्रेनिंग और तैयारी का तरीका अलग है. वह गरीबों का धोनी है. धोनी खुद पर काबू रखते थे और बहुत ज्यादा इमोशनल नहीं थे. मिसबाह भी इसी तरह हैं.' 

VIDEO

इसके अलावा रमीज राजा (Ramiz Raza) ने भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री और टीम के कप्तान विराट कोहली की आक्रामकता की भी तारीफ की है. रमीज (Ramiz Raza) ने आगे बात करते हुए कहा कि जब हम रवि शास्त्री के खिलाफ खेला करते थे उस वक्त वे काफी आक्रामक हुआ करते थे. वे अपने इसी व्‍यवहार को भारतीय टीम में भी लेकर आए और किस्मत से भारतीय कप्तान विराट कोहली भी ऐसे ही खिलाड़ी हैं. 

 

 

आईपीएल में फिर सीएसके की कमान संभालेंगे धोनी

आईपीएल 14 (IPL 14) की तैयारियां अब जोर पकड़ रही हैं. इस साल के आईपीएल का कार्यक्रम जारी हो चुका है. आईपीएल 2021 के पहले मैच में आरसीबी का सामना मुंबई इंडियंस से होगा. एमएस धोनी (MS Dhoni) इस साल भी सीएसके (CSK) की कमान संभालेंगे. धोनी ने अपनी आईपीएल की तैयारियों को पुख्ता करने के लिए चेन्नई में ट्रेनिंग शुरू कर दी है.   

Trending news