Ramiz Raja: शाहिद अफरीदी ने खोली थी PCB की पोल, अब चीफ रमीज राजा बोले- ये सब बकवास है...
Advertisement

Ramiz Raja: शाहिद अफरीदी ने खोली थी PCB की पोल, अब चीफ रमीज राजा बोले- ये सब बकवास है...

Pakistan Cricket Controversy: पूर्व धुरंधर ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने हाल में अपने ही देश के क्रिकेट बोर्ड पीसीबी पर आरोप लगाए थे. अब बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा ने इस पर प्रतिक्रिया दी है और इन सब आरोपों को 'बकवास' करार दिया. 

Ramiz Raja (Instagram)

Ramiz Raja on Shahid Afridi Allegations: पाकिस्तान क्रिकेट से जुड़े विवाद अकसर सामने आते रहते हैं. हाल में पूर्व कप्तान और धुरंधर ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) पर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि बोर्ड ने पेसर शाहीन शाह अफरीदी को उस समय अकेला छोड़ दिया, जब वह चोटिल हो गए थे. अब बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए इन सब आरोपों को 'बकवास' करार दिया है. 

शाहिद अफरीदी ने लगाए थे आरोप

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने इस हफ्ते की शुरुआत में पीसीबी पर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि पीसीबी ने स्टार पेसर शाहीन अफरीदी की अनदेखी की. उन्होंने कहा था कि शाहीन अपने खर्च पर लंदन में रिहैबिलिटेशन कर रहे हैं. इस दावे के बाद वसीम अकरम जैसे अन्य दिग्गज क्रिकेटरों ने भी बोर्ड पर निशाना साधा था. अब पीसीबी चेयरमैन और पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा ने विवादों पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

रमीज बोले- कभी अकेला नहीं छोड़ा

पीसीबी चेयरमैन रमीज राजा ने कहा, 'आप कैसे सोच सकते हैं कि बोर्ड शाहीन अफरीदी को नजरअंदाज कर सकता है? यह मेरी समझ से परे है. यह दुर्भाग्यपूर्ण विवाद है. जब मोहम्मद रिजवान पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के दौरान बीमार हो गए थे, तो हमारे डॉक्टरों के पैनल ने यह सुनिश्चित किया कि वह खेलें. खिलाड़ी हमारे लिए सबसे अहम हैं. उनके रहने या होटल के कमरे के संबंध में कुछ मुद्दे रहे होंगे, लेकिन हमने शाहीन को कभी मुसीबत के समय अकेला नहीं छोड़ा है.'

आरोपों को बताया बकवास

उन्होंने इस मामले पर आगे कहा, 'शाहीन अफरीदी मामले को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है. मुझे समझ नहीं आता कि कोई कैसे कह सकता है कि हम अपने खिलाड़ियों का ख्याल नहीं रख रहे हैं. वह (शाहीन) अपने रिहैब के लिए इंग्लैंड में हैं. सब चीजें वैसे ही काम करेंगी, जैसे करना चाहिए. हम अपने खिलाड़ियों को इस तरह कभी नहीं छोड़ते. यह एक बकवास है. वह (शाहीन) टी20 वर्ल्ड कप के लिए उपलब्ध रहेंगे.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news